क्रिप्टो एक्सचेंज कॉइनबेस ने एसईसी मुकदमे की धमकी के बीच $ 2,000,000,000 पूंजी जुटाने की घोषणा की – द डेली हॉडल

अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग (एसईसी) से मुकदमे की धमकी मिलने के बावजूद कॉइनबेस एक ऋण पेशकश के माध्यम से $ 2 बिलियन जुटा रहा है।

क्रिप्टो एक्सचेंज कहते हैं पेशकश का उपयोग सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के साथ-साथ उत्पाद विकास, संभावित विलय और उत्पादों और प्रौद्योगिकियों के अधिग्रहण में निवेश के लिए किया जाएगा।

“यह पूंजी रेज़ कम लागत वाली पूंजी के साथ हमारी पहले से ही मजबूत बैलेंस शीट को मजबूत करने के अवसर का प्रतिनिधित्व करता है। बाजार के हित के कारण अतिरिक्त $ 500 मिलियन की पेशकश में वृद्धि हुई।

कॉइनबेस ने अपनी धन उगाहने की योजना की घोषणा ऐसे समय में की जब एसईसी ने चेतावनी दी थी कि अगर वह एक के साथ धक्का देता है तो वह एक्सचेंज के खिलाफ मुकदमा दायर करेगा। लॉन्च करने की योजना लेंड , एक वित्तीय उत्पाद जो उपयोगकर्ताओं को अपनी डिजिटल संपत्ति उधार देकर ब्याज अर्जित करने की अनुमति देगा।

सरकार नियामक का आरोप है कि टी कार्यक्रम में एक सुरक्षा शामिल है, लेकिन कॉइनबेस असहमत है ।

“कॉइनबेस का उधार कार्यक्रम सुरक्षा के रूप में योग्य नहीं है – या अधिक विशिष्ट कानूनी शर्तों का उपयोग करने के लिए, यह एक निवेश अनुबंध या एक नोट नहीं है। ग्राहक कार्यक्रम में 'निवेश' नहीं करेंगे, बल्कि उनके पास मौजूद यूएसडीसी को उधार देंगे। जो अमेरिकी डॉलर से आंकी गई है।

एक हरा मत चूको – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में वितरित करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और तार

सर्फ डेली हॉडल मिक्स )

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें




अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / वोगर डिजाइन

Leave a Reply