क्या $ 100,000 बिटकॉइन मूल्य पूर्वानुमान प्रशंसनीय हैं? एनालिस्ट का कहना है कि क्रिप्टो मार्केट स्टॉक मार्केट वाइपआउट के बीच उल्लेखनीय ताकत दिखा रहा है – दैनिक जागरण

एक शीर्ष क्रिप्टो विश्लेषक और अर्थशास्त्री मूलभूत कारकों को देख रहे हैं, जो उनका कहना है कि यह निर्धारित कर सकता है कि बिटकॉइन वर्ष के अंत तक $ 100,000 तक बढ़ जाएगा।

एलेक्स क्रुगर ने अपने 95,000 ट्विटर अनुयायियों को बताया कि मुद्रास्फीति पर काबू पाने के लिए अमेरिकी फेडरल रिजर्व बैंक के मुद्रा आपूर्ति को कम करने के झुकाव को देखते हुए तीन महीनों में $ 100,000 बिटकॉइन मूल्य टैग एक कठिन बिक्री है।

हालांकि, क्रुगर कहता है अगर बिटकॉइन एक्सचेंज करता है तो वह तुरंत अपना विचार बदल देगा -ट्रेडेड फंड (ईटीएफ) को मंजूरी दी गई है। मुझे एक हॉकिश फेड दिया गया है – एक ईटीएफ अनुमोदन इसे बदल देगा, हालांकि यह 2021 में नहीं हो रहा है। हम बहुत जानेंगे जल्द ही।

मैं ख़रीदूँगा BTC एक अनुमोदन पर बाजार में

क्रूगर क्रिप्टो बाजार के प्रदर्शन को भी देख रहा है, जिसे वह देखता है दिखा रहा है शेयर बाजार में बिकवाली के बीच “उल्लेखनीय ताकत”।

“इक्विटी बाजारों में निरंतर रक्तपात के मद्देनजर क्रिप्टो संपत्ति पिछले दो दिनों में उल्लेखनीय ताकत दिखा रही है, जहां व्यापारी बेचने के कारणों की तलाश कर रहे हैं। संभवत: महीने के अंत में फंड प्रवाह द्वारा संचालित। ”

क्रिप्टो विश्लेषक जोड़ता है कि मैक्रो मूलभूत कारकों से खतरों के बावजूद बिटकॉइन का चार्ट आशाजनक लग रहा है।

यहाँ लंबा। यदि आप मैक्रो द्वारा जाते हैं, तो फेड और इक्विटी व्यापारियों के बारे में सावधान रहना होगा जो 2018 के फिर से खेलने के डर से।

मैं चार्ट के अनुसार जा रहा हूं।

अगर किसी भी कारण से बीटीसी $ 41,000 देखता है तो फिर से सोचें कीमत अगली बार कम जारी रहेगी ।”

) एक बीट मिस न करें –
सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम
सर्फ
दैनिक होडल मिक्स नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें )

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय हैं निवेश सलाह नहीं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/किसेलेव एंड्री वेलेरेविच

Leave a Reply