क्या ये altcoins टूटने वाले हैं? विश्लेषक निकोलस मेर्टन क्रिप्टो मार्केट के एक हॉट सेक्टर को देखता है – द डेली होडली

व्यापक रूप से अनुसरण किए जाने वाले क्रिप्टो बाजार विश्लेषक निकोलस मेर्टन विकेंद्रीकृत वित्त (डीआईएफआई) क्षेत्र में altcoins के पलटाव की उम्मीद कर रहे हैं।

बाजार के हालिया अपडेट में, मर्टन ने अपने 472,000 YouTube ग्राहकों को बताया कि समग्र DeFi सेक्टर नई सर्वकालिक ऊंचाई पर पहुंचने के लिए तैयार है।

“मुझे लगता है कि यह क्रिप्टो स्पेस में एक व्यापक प्रवृत्ति है। और डेफी में बहुत सारे अन्य नाटक हैं, न कि केवल एथेरियम पारिस्थितिकी तंत्र में व्यापक क्रिप्टोक्यूरेंसी स्पेस में, जो अच्छा करने जा रहे हैं।”

उन्होंने नोट किया कि कुल क्रिप्टो बाजार पर डेफी का प्रभुत्व हाल ही में मई 2021 के पिछले उच्च स्तर पर वापस आ गया है, जो ऐतिहासिक रूप से बताता है कि एक धक्का आगे आ सकता है।

“और ऐसा लगता है, जैसा कि हमने बार-बार देखा है, जब हम यहां वापस आते हैं और ऊंचाइयों को फिर से देखें, हम बहुत अधिक दूर के स्तर पर नए सर्वकालिक उच्च स्तर पर स्थापित होने जा रहे हैं, हम प्रभुत्व के कुछ प्रतिशत अंक जोड़ने वाले हैं।

क्रिप्टो बाजार पर DeFi के कुल प्रभुत्व के साथ 6.5% पर बैठे, Merten को उम्मीद है DeFi का प्रभुत्व आने वाले हफ्तों या महीनों में 8% या 8.5% तक बढ़ जाएगा।

वह विकेंद्रीकृत एक्सचेंज यूनिस्वैप (यूएनआई) पर एक नज़र डालते हैं, जो रविवार को 23% से अधिक उछल गया। CoinGecko

UNI की कीमत और मात्रा दोनों में हालिया स्पाइक ने Merten को बताया कि न केवल UNI बल्कि समग्र रूप से DeFi सेक्टर भी गर्म हो सकता है।

“यह सबसे बड़ी छलांग में से एक है जिसे हमने क्रिप्टो स्पेस में बड़े नाटकों में से एक में देखा है, और यह ध्यान देने योग्य बात है क्योंकि यह न केवल एक अर्थ में [of] कीमत है बल्कि व्यावहारिक रूप से किसी भी जोड़ी के बीच मात्रा के अर्थ में है जिसे हम देख सकते हैं।

हम देख सकते हैं कि इसने लगभग एक महीने की बिक्री को मिटा देना शुरू कर दिया है- यूएसडी या बीटीसी के संदर्भ में साइड प्रेशर नीचे की ओर।”

अंत में, मर्टन ने विकेन्द्रीकृत उधार प्रोटोकॉल कंपाउंड (COMP) पर प्रकाश डाला, जो उन्हें लगता है कि 2021 में BTC (COMP/BTC) के मुकाबले दोगुना होने के बाद बाहर निकलने के लिए तैयार है।

“COMP एक ऐसा है जो मुझे लगता है कि वास्तव में उन ब्लू-चिप डेफी नाटकों में से एक रहा है जो परीक्षण में खड़ा है समय। और इसके साथ ही, वर्ष की शुरुआत के बाद से बिटकॉइन के खिलाफ दोहरा प्रदर्शन किया है।

यह वास्तव में उन उच्च चढ़ावों को प्रदर्शित करना शुरू कर रहा है, लगातार प्रतिरोध रेंज, जहां मुझे लगता है कि हम फिर से एक ब्रेकआउट देखना शुरू कर सकते हैं। “

मैं

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और

तार सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें
अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / सर्गेई निवेन्स

Leave a Reply