क्या बिटकॉइन डबल टॉप बना रहा है? मई में क्रिप्टो क्रैश को कॉल करने वाले विश्लेषक बीटीसी की स्थिति को देखते हैं – द डेली हॉडल

बिटकॉइन के शीर्ष को $ 65,000 के तहत सटीक रूप से बुलाने वाले व्यापारी का कहना है कि बीटीसी एक मंदी का तकनीकी पैटर्न प्रदर्शित कर सकता है।

छद्म नाम के व्यापारी जिसे डेव द वेव के नाम से जाना जाता है, ने अपने 79,700 ट्विटर अनुयायियों को बताया कि बिटकॉइन का चार्ट इंगित करता है BTC एक “डबल टॉप” बना सकता है। यदि व्यापारी सही है, तो यह एक मंदी का संकेतक हो सकता है, यह दर्शाता है कि बैलों में क्रिप्टो संपत्ति की कीमत को अधिक ऊंचाइयों तक ले जाने की ताकत नहीं है।

डेव द वेव की व्याख्या करता है,

“डबल टॉप किसी को? यह मुझे आश्चर्यचकित नहीं करेगा क्योंकि इस बाजार में प्रत्येक सुधार को और अधिक कठिन बनाने की आदत है…”

स्रोत: डेव द वेव/ट्विटर

डेव द वेव के विश्लेषण के अनुसार, डबल टॉप पैटर्न की पुष्टि की जा सकती है यदि के अनुसार, बिटकॉइन $50,000 से ऊपर पलटने में विफल रहता है। CoinGecko।

जबकि डेव द वेव का कहना है कि उन्हें प्रतिरोध की उम्मीद है, उन्होंने नोट किया कि यदि बीटीसी की कीमत जारी रहती है तो उनका दृष्टिकोण बदल सकता है। वृद्धि।

“मध्यम अवधि के सुधारात्मक प्रवृत्ति को चुनौती देने वाली अल्पकालिक तेजी की चाल। क्या कीमत एक उच्च स्थानीय उच्च बना सकती है? मूल्य मध्यम अवधि में ड्रा के रूप में चैनल के शीर्ष पर एक रन बना रहा है। *अगरयह दृढ़ता से पार कर सकता है और इस प्रवृत्ति को अमान्य कर सकता है, तो कीमत का एक अच्छा मौका एक फाइब स्तर नीचे नहीं जा रहा है। *आइए देखते हैं*। फिलहाल, कीमत के प्रतिरोध को पूरा करने की उम्मीद है।”

स्रोत: डेव द वेव/ट्विटर

डेव द वेव के चार्ट के आधार पर, वर्तमान में बीटीसी लगभग $50,000 पर एक विकर्ण प्रतिरोध और एक क्षैतिज प्रतिरोध का सामना करना पड़ता है। यदि बीटीसी उन प्रतिरोधों को कुचल सकता है, तो डेव द वेव का कहना है कि उनका मंदी का परिदृश्य जो बिटकॉइन को $ 30,000 से नीचे भेज सकता है, अमान्य हो जाएगा।

व्यापारी एक चार्ट भी साझा करता है जो दर्शाता है कि बीटीसी प्रत्येक चोटी के सात महीने बाद दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है।

“क्या यह इस बार अलग है? यदि इस वर्ष $ 100,000 बनाने वाला एक चार्ट असंभव था, तो यह होगा। ”

स्रोत: दवे वेव/ट्विटर

चार्ट से पता चलता है कि 2013 और 2017 के बुल मार्केट टॉप पर पहुंचने के सात महीने बाद भी बिटकॉइन सही होता रहा। मार्केट कैप के हिसाब से सबसे बड़ी क्रिप्टो संपत्ति लगभग छह महीने पहले 14 अप्रैल को $64,804.72 के सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंच गई। डेव द वेव का सुझाव है कि इतिहास खुद को दोहराने के कगार पर हो सकता है।

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट डिलीवर करने के लिए सीधे आपके इनबॉक्स में

Image चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और

तार

सर्फ दैनिक होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय हैं: निवेश सलाह नहीं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/सर्गेई निवेन्स

Leave a Reply