कॉइन ब्यूरो के अनुसार, चौथी तिमाही में सोलाना और अल्गोरंड के लिए यथार्थवादी मूल्य लक्ष्य यहां दिए गए हैं – द डेली हॉडल

क्रिप्टो आउटलेट कॉइन ब्यूरो का छद्म नाम होस्ट altcoins सोलाना (SOL) और Algorand (ALGO) पर मूल्य विश्लेषण साझा कर रहा है।

एक नए वीडियो में, गाय के रूप में जाना जाने वाला विश्लेषक अपने 1.41 मिलियन ग्राहकों को बताता है कि आने वाले हफ्तों में अल्गोरंड की कीमत नई ऊंचाई पर पहुंच सकती है।

“एएलजीओ की ऐतिहासिक कीमत सुंदर नहीं है। यह आंशिक रूप से इस तथ्य के कारण है कि ALGO ने पिछले बैल बाजार के बीच में व्यापार करना शुरू किया था, लेकिन मुख्य रूप से त्वरित निहित और संरचित बिक्री योजनाओं के कारण मैंने पहले समझाया था।

ALGO आपूर्ति में निरंतर वृद्धि ने ऐतिहासिक रूप से इसकी कीमत को दबा दिया है, हालांकि यह धीरे-धीरे बदल रहा है। ALGO ने हाल ही में $ 2.40 के अपने ICO मूल्य को पीछे छोड़ दिया है और हालांकि निवेशकों के लाभ लेने के कारण इसे जल्दी से नीचे धकेल दिया गया था, मेरा मानना ​​है कि ALGO आने वाले हफ्तों में नए सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंच सकता है।”

गाइ का यह भी कहना है कि अल्गोरंड अंततः मार्केट कैप द्वारा शीर्ष दस सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी में से एक बन सकता है, जो कीमत को चार के गुणक से बढ़ा सकता है।

“हालांकि ALGO का प्राइस टैग बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन इसका मार्केट कैप है और इसका मतलब है कि इसमें सीमित अपसाइड क्षमता है। फिर भी, ALGO कहां है और इसके मूल सिद्धांतों के आधार पर कहां होना चाहिए, इसके बीच काफी अंतर है।

ALGO मार्केट कैप द्वारा आसानी से शीर्ष 10 क्रिप्टोकरेंसी बन सकता है, विशेष रूप से एक बार इसकी त्वरित निहित से सभी बिक्री समाप्त हो गई है। यह कीमत में लगभग 3x से 4x की वृद्धि के अनुरूप होगा, जो एक यथार्थवादी दीर्घकालिक स्पष्टीकरण है, और केवल लंबी अवधि से स्पष्ट करने के लिए, मेरा मतलब एक से दो साल है।”

व्यापारी को ALGO की तुलना में सोलाना के लिए छोटे लाभ की उम्मीद है। हाल ही में क्रिप्टो मार्केट क्रैश के जवाब में और हाल ही में सेट किए गए एक सर्वकालिक उच्च से कुछ ही दूरी पर है।

चूंकि एसओएल का मार्केट कैप पहले से ही बहुत बड़ा है, मूल्य लाभ के मामले में इसमें अल्गोरंड की तुलना में बहुत कम विग्गल रूम है। यदि आने वाले हफ्तों में एसओएल $२२० तक पहुंच जाता है, तो यह एसओएल के आईसीओ निवेशकों के लिए १०००x रिटर्न के बराबर होगा।

एक यथार्थवादी इस समय एसओएल के लिए दीर्घकालिक मूल्य लक्ष्य लगभग $300 होगा, जो कि इसकी मौजूदा कीमत से 2x चाल से थोड़ा कम है।”

जैसा विश्लेषकों का कहना है कि सोलाना और अल्गोरंड कितने ऊंचे स्तर पर जाएंगे, यह काफी हद तक इस बात पर निर्भर करेगा कि अगले एक से दो वर्षों में बाकी क्रिप्टो बाजार क्या करता है। गोद लेने के मामले में दोनों परिसंपत्तियां वर्तमान में अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। गाय का अनुमान है कि अल्गोरंड के 250,000 उपयोगकर्ता हैं और सोलाना के कम से कम 500,000 उपयोगकर्ता हैं।

लेखन के समय, ALGO की कीमत है CoinGecko के अनुसार, $1.93 पर, जबकि SOL $153.91 पर है।

मैं

एक बीट मिस न करें –
सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में वितरित करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और टेलीग्राम
सर्फ द डेली हॉडल मिक्स
नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें