कॉइनबेस ने क्रिप्टो मार्केट ट्रेंड अप के रूप में दो अल्पज्ञात altcoins के लिए समर्थन शुरू किया – द डेली हॉडल

क्रिप्टो एक्सचेंज कॉइनबेस अपने प्लेटफॉर्म पर दो विकेन्द्रीकृत (डीएफआई) लो-कैप altcoins जोड़ रहा है।

एथेरियम-आधारित टोकन रारी गवर्नेंस टोकन (आरजीटी) और एक्सवाईओ नेटवर्क (एक्सवाईओ) कॉइनबेस प्रो ट्रेडिंग की शुरुआत बुधवार को कॉइनबेस के अनुसार हुई। .

XYO एक ऐसे नेटवर्क का समर्थन करता है जो गुमनाम रूप से भू-स्थानिक डेटा एकत्र और मान्य करता है, जिसे तब वास्तविक स्थानों का प्रतिनिधित्व करने वाले टोकन के खिलाफ कारोबार या दांव पर लगाया जा सकता है।

कॉइनबेस अपने ब्लॉग पर कदम के बारे में बताता है। हमारे मंच पर अधिक संपत्ति का व्यापार करने के लिए। हमारी लिस्टिंग प्रक्रिया की शर्तों के अनुसार, हम समय के साथ हमारे मानकों को पूरा करने वाली अधिक संपत्तियों का समर्थन करने की उम्मीद करते हैं।

एक बार पर्याप्त हो जाने पर RGT और XYO की आपूर्ति प्लेटफॉर्म पर स्थापित है… ऑर्डर बुक तीन चरणों में लॉन्च होगी: पोस्ट-ओनली, लिमिट-ओनली, और फुल ट्रेडिंग।”

XYO ने आज के रूप में पूर्ण ट्रेडिंग चरण में प्रवेश किया, जबकि RGT अभी भी अपने पोस्ट-ओनली में है चरण।

XYO ने

के अनुसार, इसकी कीमत 24 घंटे के निचले स्तर $0.018 से $0.028 तक बढ़ गई है, जो लेखन के समय 55% की वृद्धि है। कॉइनगेको । $16.03 पर स्थिर होने से पहले RGT $17.14 के एक दिन के उच्च स्तर से गिरकर $15.61 हो गया, 6.5% की कमी।

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
चहचहाना पर हमें का पालन करें , फेसबुक और तार
सर्फ डेली होडल मिक्स
नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें




अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / अमनिता सिल्विकोरा

Leave a Reply