कॉइनबेस द्वारा शीर्ष क्रिप्टो एक्सचेंज पर समर्थन की घोषणा के रूप में दो स्मॉल-कैप altcoins चढ़ते हैं – दैनिक हॉडल

कॉइनबेस की एक बड़ी घोषणा के बाद दो क्रिप्टो परिसंपत्तियों में महत्वपूर्ण मूल्य वृद्धि देखी जा रही है।

यूएस-आधारित क्रिप्टो एक्सचेंज का कहना है कि यह अपने पेशेवर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर रारिबल (आरएआरआई) के लिए समर्थन शुरू कर रहा है।

RARI अपूरणीय टोकन (NFT) बाज़ार और जारी करने वाले प्लेटफ़ॉर्म Rarible का एथेरियम-आधारित शासन टोकन है। CoinGecko के अनुसार RARI 24 घंटे के निचले स्तर $ 19.59 से बढ़कर $ 28.59 हो गया – 46% की भारी वृद्धि।

स्रोत: CoinGecko

कॉइनबेस

कहते हैं यह कॉइनबेस प्रो पर बेजरडाओ (बैजर) को भी सूचीबद्ध कर रहा है।

BADGER एथेरियम-आधारित शासन टोकन है जो BADGER विकेन्द्रीकृत स्वायत्त संगठन (DAO) को शक्ति प्रदान करता है, जिसका उद्देश्य विकेंद्रीकृत वित्त (DeFi) प्रोटोकॉल पर उपयोग के लिए Bitcoin (BTC) को टोकन देना है।

CoinGecko के अनुसार, altcoin की कीमत में 19% की वृद्धि हुई, क्योंकि नए जोड़ की खबर 24 घंटे के निचले स्तर $32.50 से बढ़कर $38.66 हो गई।

स्रोत: CoinGecko )

RARI और BADGER दोनों को शुरू में अमेरिकी डॉलर, यूरो और टीथर स्थिर मुद्रा (USDT) के साथ जोड़ा जाएगा। ट्रेडिंग के लिए।

कॉइनबेस ने इस साल दर्जनों क्रिप्टो में समर्थन जोड़ा है और अब 100 से अधिक का दावा करता है । इसके सभी या कुछ प्लेटफॉर्म पर क्रिप्टो संपत्तियां। फंक्शन X (FX), एक क्रॉस-चेन प्लेटफॉर्म के लिए एक गवर्नेंस टोकन, और Jasmy (JASMY) के लिए समर्थन, एक टोकन जो एक विकेंद्रीकृत इंटरनेट ऑफ थिंग्स (IoT) के निर्माण में ब्लॉकचेन तकनीक का उपयोग करने पर केंद्रित है। प्लेटफॉर्म।

अक्टूबर में कॉइनबेस प्लेटफॉर्म में जोड़ी गई अन्य क्रिप्टो संपत्ति में रैप्ड बिटकॉइन (tBTC) और रैप्ड सेंट्रीफ्यूज (WFCG) शामिल हैं। सेंट्रीफ्यूज (सीएफजी) सेंट्रीफ्यूज चेन की मूल संपत्ति है, जो पोलकाडॉट ब्लॉकचैन पर शासन और बंधक उद्देश्यों के लिए मौजूद है।

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें,

फेसबुक और तार
सर्फ डेली होडल मिक्स )

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / एलेक्जेंड्रा सोवा

Leave a Reply