कावई द्वीप समूह ने अपने एनीमे प्ले-टू-अर्न मेटावर्स के लिए निजी टोकन बिक्री में $2.4 मिलियन का निवेश किया – द डेली हॉडल

25 सितंबर, 2021 – टोर्टोला, ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स


प्ले-टू-अर्न ब्लॉकचैन गेम दुनिया में तूफान ला रहे हैं, और कावई द्वीप अपनी टोपी को रिंग में फेंकने के लिए तैयार है। $2.4 मिलियन के निजी टोकन बिक्री दौर के बाद, एनएफटी-आधारित ब्लॉकचेन गेम सितंबर 2021 में शुरू होगा।

क्लाउड में एक आकर्षक फंतासी गेम के रूप में, खिलाड़ी एक साथ बिल्डिंग, क्राफ्टिंग, खेती और सोशल नेटवर्किंग सहित सिमुलेशन गेमिंग का अनुभव कर सकते हैं।

वैश्विक निवेशकों ने प्ले-टू-अर्न ब्लॉकचैन गेमिंग उद्योग में गहरी दिलचस्पी दिखाई है। दर्जनों गेम ऑफ़र खिलाड़ियों को इन-गेम आइटम अर्जित करने और उन्हें वास्तविक नकद में बेचने की अनुमति देकर उन्हें सशक्त बनाना चाहते हैं। सक्रिय मार्केटप्लेस के माध्यम से, गेम डेवलपर और प्रकाशक खिलाड़ी इंटरैक्शन का एक अलग स्तर बना सकते हैं। कावई द्वीप एक ऐसा खेल है जो खिलाड़ियों को सशक्त बनाने और मूल्य लाने का प्रयास करता है KWT टोकन।

Kawaii द्वीप विकेंद्रीकृत वित्त (DeFi) यांत्रिकी को खिलाड़ियों को पैसे कमाने के साथ मनोरंजन को जोड़ने के लिए तैयार करता है। संभावनाएं असीमित हैं, क्योंकि खिलाड़ी अपने ऑन-चेन व्यवसाय का निर्माण कर सकते हैं और अपनी रचनात्मकता का विस्तार कर सकते हैं। कावई द्वीप समूह दोनों ऑफ-चेन गतिविधियों को एकीकृत करता है जैसे जादुई संसाधनों को बढ़ाना और बढ़ाना और घर की सजावट के लिए फर्नीचर तैयार करना, इन-गेम मुद्रा और अधिक कमाने के लिए चुनौतियां प्रदान करना। इसके अतिरिक्त, कमाने के लिए इस खेल का सामाजिक पहलू मनोरंजन और प्रतिस्पर्धा की एक अतिरिक्त परत पेश करता है।

कावई द्वीप की दृष्टि कई प्रमुख निवेशकों का ध्यान आकर्षित किया है। प्ले-टू-अर्न गेम के पीछे की टीम ने मेपलब्लॉक और साइनम के नेतृत्व में एक निजी टोकन बिक्री दौर में $2.4 मिलियन जुटाए। उल्लेखनीय निवेशकों में DFG, JSquare, AU21, Rikkei Capital, SL2, Chainboost, Polygon, OKEx Blockdream Ventures, KardiaChain, Polkastarter और अन्य शामिल हैं। सफल बिक्री दौर प्ले-टू-अर्न गेमिंग के लिए टीम के दृष्टिकोण और इसके समग्र मॉडल की वैधता की पुष्टि करता है।

विजय गर्ग, सीईओ मेपलब्लॉक कैपिटल और परियोजना के प्रमुख निवेशक ने कहा,

“कवई द्वीप समूह में मजबूत डिजाइन तत्व और मजेदार यांत्रिकी हैं जो इसकी पूर्ववर्ती गेम श्रृंखला से विरासत में मिली थीं। ऑन-चेन गेम एनएफटी का एआई-पावर्ड सत्यापन पारंपरिक गेमिंग की तुलना में जुड़ाव की एक गहरी परत को अनलॉक करेगा। )

कावई द्वीप द्वारा बनाया गया एनीमे मेटावर्स खिलाड़ी को पूर्ण नियंत्रण में रखता है। क्राफ्टिंग, डेकोरेटिंग, स्टाइलिंग और सोशल नेटवर्किंग पहलुओं के माध्यम से रचनात्मकता जंगली चल सकती है। कलात्मक और कहानी कहने के कौशल वाले लोग 'क्रिएट-टू-अर्न' मॉडल के तहत खेल के भीतर एक वेब 3.0 अर्थव्यवस्था बनाएंगे। यह पहली बार है जब एक ब्लॉकचेन-आधारित प्ले-टू-अर्न गेम बड़े पैमाने पर इस तरह की कार्यक्षमता पेश करता है।

का एक अल्फा संस्करण कावई द्वीप इस महीने लाइव हो जाएगा, जिससे खिलाड़ी इस एनीमे मेटावर्स का पता लगा सकेंगे और गेमिंग अनुभव को अपनी पसंद के अनुसार तैयार कर सकेंगे। इसके अलावा, सभी इन-गेम उपलब्धियां और उपलब्धियां खिलाड़ियों के टोकन अर्जित करेंगी, जिनका उपयोग गेम में संपत्ति खरीदने के लिए किया जाता है।

रोडमैप इस गेम में एनएफटी फार्मिंग, केडब्ल्यूटी स्टेकिंग, सीजनल इवेंट्स, रेंटिंग और ऑनलाइन बिजनेस ऑन-चेन खोलने सहित विभिन्न अनलॉक किए गए मील के पत्थर शामिल हैं। कावई द्वीप किसी भी व्यक्ति और सभी का स्वागत करता है जो उद्देश्यों और सामाजिक गतिविधियों से भरे पूरी तरह से अनुकूलन एनीमे मेटावर्स का पता लगाना पसंद करते हैं।


कावई द्वीप समूह के बारे में

कावई द्वीप इस सितंबर में शुरू होने वाला एक रोमांचक एनएफटी प्ले-टू-अर्न गेम है। गेम डिज़ाइनिंग, बिल्डिंग, क्राफ्टिंग, खेती और सोशल नेटवर्किंग सहित सिमुलेशन गेमिंग के पूरे सेट का अनुभव करने के लिए मल्टीप्लेयर के लिए क्लाउड पर एक फंतासी ब्रह्मांड बनाता है। विशेष रूप से कई DeFi तंत्रों को gamify करके Kawaii द्वीप खिलाड़ियों को मिश्रित मनोरंजन और कमाई का एक नया आयाम लाएगा।

खिलाड़ियों को कई को निष्पादित करने के लिए टोकन की आवश्यकता होगी खेल में अपनी उपलब्धियों के लिए टोकन वापस अर्जित करते हुए कावई द्वीप समूह में क्राफ्टिंग और सामाजिक गतिविधियां।


वेबसाइट | ट्विटर

टेलीग्राम | कलह

मध्यम |

फेसबुक


|

न्यूजलेटर


|

बाज़ार


संपर्क

Kawaii द्वीप

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।




हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर फेसबुक तार

इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं

Leave a Reply