कार्डानो द्वारा समर्थित Altcoin परियोजना केवल दो सप्ताह में 92% रैली करती है, क्रिप्टो बाजार को धूल में छोड़ देती है – द डेली हॉडल

कार्डानो-समर्थित altcoin प्रोजेक्ट Coti (COTI) की कीमत बढ़ रही है।

Coingecko के डेटा से पता चलता है कि COTI एक पिछले दो हफ्तों में 75.8% की रैली का प्रतिनिधित्व करते हुए 14-दिन के निचले स्तर $ 0.289679 से $0.643572 के उच्च स्तर तक। सिक्का, जो वर्तमान में $ 526,540,060 का मार्केट कैप रखता है, लेखन के समय $ 0.606045 के लायक है।

COTI एक एंटरप्राइज़-ग्रेड प्लेटफ़ॉर्म है जो संगठनों को अपने स्वयं के भुगतान समाधान बनाने और मुद्रा के किसी भी रूप को डिजिटाइज़ करने की अनुमति देता है। नेटवर्क डेटास्ट्रक्चर प्रोटोकॉल ट्रस्टचेन का उपयोग करते हुए। अगस्त में, एक्सचेंज ने घोषणा की कि उसके ग्राहक अपने प्लेटफॉर्म पर क्रिप्टो संपत्ति का व्यापार शुरू कर सकते हैं।

अप्रैल में, कार्डानो फाउंडेशन ने कहा कि उसने सीओटीआई के साथ भागीदारी की, जो भुगतान गेटवे प्रदाता के रूप में काम करेगा। एडीए पे जो व्यापारियों और संगठनों को एडीए में भुगतान स्वीकार करने और प्रबंधित करने में सक्षम बनाता है।

इनपुट आउटपुट हांगकांग (आईओएचके), कार्डानो के पीछे की ब्लॉकचेन कंपनी ने भी प्रारंभिक चरण के सीफंड के माध्यम से सीओटीआई में $500,000 का निवेश किया है। .

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर , फेसबुक और तार

सर्फ द डेली हॉडल मिक्स

)नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / टैंगोर

Leave a Reply