कार्डानो के उल्कापिंड के उदय के बाद, डेवेर ग्रुप के सीईओ ने एडीए, एथेरियम और एक्सआरपी के लिए नई भविष्यवाणियों का खुलासा किया – द डेली हॉडल

कार्डानो के $ 3.00 तक बढ़ने की सटीक भविष्यवाणी करने के बाद, वित्तीय सलाहकार फर्म डेवर ग्रुप के सीईओ ने क्रिप्टो भविष्यवाणियों के अपने नवीनतम सेट का अनावरण किया है। 2 सितंबर, लेकिन निगेल ग्रीन ने बिजनेस इनसाइडर को बताया कि मार्केट कैप के हिसाब से तीसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी अपनी रैली फिर से शुरू करेगी और साल के अंत तक $4 तक पहुंच जाएगी।

वह एक व्यापक क्रिप्टो रैली, स्मार्ट अनुबंध कार्यक्षमता के हालिया रोलआउट, और कार्डानो की प्रतिष्ठा को “हरी” मुद्रा के रूप में मौलिक कारकों के रूप में इंगित करता है जो गोद लेने को प्रेरित करेगा।

ग्रीन का कहना है कि वह है समान मानक के आधार पर इथेरियम पर भी तेजी। उनका अनुमान है कि बिटकॉइन वर्ष के भीतर $ 65,000 तक बढ़ जाएगा, लेकिन उनका मानना ​​​​है कि ईटीएच बेंचमार्क क्रिप्टो को मात देगा।

“सबसे पहले, ईथर का वास्तविक उपयोग का उच्च स्तर है एथेरियम के रूप में संभावित, वह मंच जिस पर यह मूल क्रिप्टोक्यूरेंसी है, स्मार्ट अनुबंधों के लिए सबसे अधिक मांग वाला विकास मंच है।

दूसरा, ईटीएच 2.0 में गेम-चेंजिंग ट्रांजिशन के लिए निवेशकों का उत्साह, जो एथेरियम नेटवर्क को काफी अधिक स्केलेबल, टिकाऊ और सुरक्षित बनाता है। “

हरा यह भी मानता है कि एक्सआरपी एक रैली का गवाह बन सकता है जो कार्डानो के उल्कापिंड के उदय की याद दिलाएगा। अगले कुछ महीनों में कार्डानो की। ”

ग्रीन यह भी साझा कर रहा है कि वह क्रिप्टो संपत्ति की सफलता की भविष्यवाणी कैसे करता है।

“आपको जिन चीजों पर ध्यान देना चाहिए, वे हैं, क्रिप्टोकरेंसी का उद्देश्य, यह बाजार में कितने समय से है, बाजार पूंजी ization, और इसके अंतर्निहित समाधान।

क्रिप्टोमुद्राएं जो समस्याओं को हल करती हैं, उन लोगों की तुलना में अधिक सफल होने की संभावना है जो नहीं करते हैं। “

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें






अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/सरलबी

Leave a Reply