कथित DOGE खनन घोटाले में $ 119,000,000 मूल्य के डॉगकोइन के साथ संदिग्ध गायब | द डेली होडली

तुर्की में एक कथित डॉगकोइन खनन घोटाले का प्राथमिक संदिग्ध कथित तौर पर $ 119 मिलियन मूल्य के DOGE निवेश के साथ गायब हो गया है।

स्थानीय मीडिया tv100 रिपोर्ट करता है कि संदिग्ध – जिसे “टर्गट वी” के रूप में जाना जाता है – ने एक-एक बैठक, नेटवर्किंग इवेंट और प्रचार की व्यवस्था की 40 दिनों में अपने पैसे को दोगुना करने के वादे के साथ निवेशकों को उनके “DOGE माइनिंग” ऑपरेशन में लुभाने का प्रयास।

रिपोर्ट के अनुसार, निवेशकों ने अपने DOGE को टर्गुट V के सिस्टम में जमा कर दिया, जहां उन्हें पहले तीन महीनों के लिए नियमित रूप से लाभांश प्राप्त हुआ, अधिक लोगों को योजना में शामिल हों। tv100 का कहना है कि कुल 1,500 निवेशकों ने इस उम्मीद के साथ अपना DOGE ट्रांसफर किया कि वे सिस्टम से मुनाफा कमा सकते हैं।

ऑपरेशन के चौथे महीने तक, टर्गुट वी और उनके साथियों ने उस समय $ 119 मिलियन मूल्य के 350 मिलियन DOGE एकत्र करने में कामयाबी हासिल की, लेकिन समूह सिस्टम तक अचानक पहुंच बंद कर दी। निवेशकों ने संदिग्धों तक पहुंचने की कोशिश की लेकिन अब उनसे फोन पर संपर्क नहीं किया जा सका और न ही उनका पता लगाया जा सका।

कहते हैं पीड़ितों में से एक एसेम अशीरोवा,

“मैंने चार मिलियन डोगे सिक्के जमा किए। मुझे 12 मिलियन टर्किश लीरा ($1.44 मिलियन) का नुकसान हुआ है।”

पीड़ितों मुख्य लोक अभियोजक के कार्यालय से मदद मांगी, जिसने टर्गुट वी और उसकी प्रेमिका को देश छोड़ने से रोकने के लिए यात्रा प्रतिबंध जारी किया, जिसे “गीज़ेम एन” के रूप में जाना जाता है।

तुर्की आतंकवाद और संगठित अपराध ब्यूरो अब टर्गुट वी और 11 के खिलाफ जांच कर रहा है उसके सहयोगी।

एक बीट मिस न करें – )सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
)
चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और
तार


सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स नवीनतम समाचारों की सुर्खियों की जाँच करें





अस्वीकरण: राय डेली होडल में व्यक्त किया गया निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है। )

Leave a Reply