ऑन-चेन एनालिस्ट विली वू का कहना है कि अभी बिटकॉइन पर मंदी का कोई कारण नहीं है – यहाँ क्यों है – डेली हॉडल

लोकप्रिय ऑन-चेन विश्लेषक विली वू का कहना है कि कुछ प्रमुख कारक इंगित करते हैं कि बीटीसी पर मंदी का कोई कारण नहीं है।

एक नए साक्षात्कार के साथ बिटकॉइन ने क्या किया , वू का कहना है कि एक भालू बाजार में नहीं होने के कारण, बीटीसी अपने पारंपरिक चार साल के मूल्य के ऊपर और नीचे के चक्र से मुक्त हो सकता है।

“मुझे लगता है कि कुछ लोग बहुत, बहुत मंदी वाले हैं, लेकिन वास्तव में सुपर मंदी का कोई कारण नहीं है। संरचनात्मक रूप से ऑन-चेन, वास्तविक निवेशक क्या कर रहे हैं कि हम एक भालू बाजार में कभी नहीं रहे हैं, और अधिक एक बड़े मैक्रो सेटअप के भीतर एक भालू बाजार की तरह।

यह चक्र मेरे हिसाब से एक चक्र नहीं है। मुझे नहीं लगता कि हम शीर्ष पर हैं और एक और चार साल की क्रांति है जहां हमारे पास एक साल का भालू बाजार है। ऐसा बिल्कुल नहीं लग रहा है। ”

वू कहते हैं कि हाल ही में व्यापक आर्थिक समाचार जैसे कि चीन का एवरग्रांडे बंधक संकट और अमेरिकी फेडरल रिजर्व ने प्रतिभूतियों और बांडों की अपनी खरीद को कम करने पर विचार करते हुए सभी निवेश वर्गों पर दबाव डाला है। [the S&P 500] बहुत कमजोर दिखने लगा और वह बिक गया। बिटकॉइन भी बिकने लगा। तो यह सिर्फ एसएंडपी 500 के सहसंबंध पर बिक रहा था, जहां स्पॉट खरीदने के अलावा कुछ नहीं था। ”

वू का कहना है कि बिटकॉइन बाजार में निवेशकों का एक नया वर्ग है, जो लंबी अवधि की संपत्ति के रूप में बीटीसी के मूल्य के लिए अच्छा है।

“बिटकॉइन परिपक्व हो रहा है। बड़े संस्थानों के साथ आने से इसे बहुत बड़े खिलाड़ी मिल रहे हैं। इस सप्ताह हमारे पास निवेशकों द्वारा खरीदारी के अलावा कुछ नहीं है। वे एक्सचेंजों पर खरीद रहे हैं, वे इसे स्कूप कर रहे हैं [and] इसे कोल्ड स्टोरेज में ले जा रहे हैं। “

मैं

एक बीट मिस न करें –
सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ डेली हॉडल मिक्स )

) नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें
अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / क्लेनस्टोफज़ुइगर्टजे /फोटोबैंक गैलरी

Leave a Reply