एसओएस फाउंडेशन महासागर को बहाल करने के लिए प्रोजेक्ट जीरो के साथ साझेदारी करेगा – दैनिक जागरण

16 सितंबर, 2021 – सांता मोनिका, कैलिफ़ोर्निया

प्रोजेक्ट जीरो

एक अगली पीढ़ी का गैर-लाभकारी संगठन है जो प्रसिद्ध वैज्ञानिकों, व्यापारिक नेताओं, संस्कृति निर्माताओं, प्रचारकों और महासागर विशेषज्ञों द्वारा समर्थित है जो सभी महासागर की रक्षा और पुनर्स्थापना के लिए लड़ाई को जगाने के लिए काम कर रहे हैं।

एसओएस फाउंडेशन , प्रमुख क्रिप्टो चैरिटी प्रोजेक्ट, ने अभी-अभी माइली साइरस के साथ साझेदारी की है। हैप्पी हिप्पी फाउंडेशन। धर्मार्थ आयोजनों में भाग लें। साझेदारी को बढ़ावा देने और m . बढ़ाने के लिए एक मजबूत समुदाय का निर्माण करें प्रोजेक्ट ज़ीरो के लिए oney। लैयर्ड हैमिल्टन, सिएना मिलर, लिली डोनाल्डसन, रीटा ओरा, केट मॉस, विल पॉल्टर, रोनेन रुबिनस्टीन, कैवियर कोलमैन और लिव टायलर प्रोजेक्ट ज़ीरो के साथ एसओएस फाउंडेशन की साझेदारी का समर्थन करेंगे।

प्रोजेक्ट जीरो के कार्यकारी निदेशक और संस्थापक मिशेल क्लार्क ने कहा,

“हम प्रोजेक्ट जीरो और हमारे राजदूत एसओएस फाउंडेशन के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। सामाजिक भलाई के लिए प्रोत्साहित करने और ध्यान आकर्षित करने में मदद करने के लिए एसओएस के पास इतनी खूबसूरती से डिजाइन किए गए यांत्रिकी हैं। एसओएस और उसके बड़े क्रिप्टो समुदाय के माध्यम से, हम चाहते हैं कि हमारी आवाज सुनी जाए और महासागर को बहाल करने के लिए अधिक लोगों को हमारे साथ जोड़ा जाए। एक-एक करके, प्रोजेक्ट जीरो एंबेसडर प्रेस में एसओएस/प्रोजेक्ट जीरो साझेदारी के समर्थन में सामने आएंगे और साझा लक्ष्य के लिए समान रूप से सोशल मीडिया पर – सागर को बहाल करें।

को धन्यवाद @ हमें आपकी नींव के लाभार्थी के रूप में चुनने के लिए theSOSF। उनकी साइट पर देखें https://t.co/mDLAieTE1i

हम मिलकर समुद्र की रक्षा करते हैं और उसे पुनर्स्थापित करते हैं #turnthetide

जलवायु संकट पर। pic.twitter.com/CMPwsLCTAK

– प्रोजेक्ट जीरो (@ProjectZero)

14 सितंबर, 2021

संपर्क

डेविड ली

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।

होते हैं हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार

इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएँ

Leave a Reply