एसईसी ने इस साल के अंत तक चार बिटकॉइन ईटीएफ अनुप्रयोगों की समय सीमा को पीछे धकेल दिया – दैनिक जागरण

अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग (एसईसी) वर्तमान में प्रतीक्षारत चार बिटकॉइन (बीटीसी) एक्सचेंज-ट्रेडेड फंड (ईटीएफ) आवेदनों पर निर्णय लेने की समय सीमा को पीछे धकेल रहा है। अनुमोदन।

नियामक कहता है इसे प्रस्तावित नियम परिवर्तन पर गौर करने के लिए अतिरिक्त समय की आवश्यकता है जो नैस्डैक स्टॉक मार्केट को ग्लोबल एक्स, क्रिप्टोइन, वाल्कीरी और विस्डमट्री बिटकॉइन ईटीएफ के शेयरों को सूचीबद्ध करने और व्यापार करने की अनुमति देगा।

“आयोग ने पाया है कि प्रस्तावित नियम पर कार्रवाई करने के लिए एक लंबी अवधि निर्धारित करना उचित है ताकि कि उसके पास प्रस्तावित नियम परिवर्तन और किसी भी टिप्पणी पर विचार करने के लिए पर्याप्त समय है।”

Valkyrie , पर SEC के निर्णय ग्लोबल एक्स, WisdomTree और क्रिप्टोइन ईटीएफ अब 8 दिसंबर, 21 नवंबर, 11 दिसंबर और दिसंबर को देय हैं एम्बर 24, क्रमशः। Valkryie ETF एकमात्र ऐसा है जिसमें इसका प्रदर्शन सीधे BTC के बजाय बिटकॉइन वायदा बाजार से जुड़ा है।

देरी आती है एसईसी के अध्यक्ष गैरी जेन्सलर के बाद संकेत वायदा-आधारित बिटकॉइन ईटीएफ के लिए संभावित समर्थन।

” क्रिप्टो परिसंपत्तियों के संपर्क में आने वाले निवेश वाहन, इस साल की शुरुआत में शिकागो मर्केंटाइल एक्सचेंज (सीएमई) -ट्रेडेड बिटकॉइन [BTC] फ्यूचर्स में निवेश करने वाले कई ओपन-एंड म्यूचुअल फंड लॉन्च किए गए।

इसके बाद, हमने इसके तहत फाइलिंग देखना शुरू कर दिया है सीएमई-ट्रेडेड बिटकॉइन फ्यूचर्स में निवेश करने के इच्छुक एक्सचेंज-ट्रेडेड फंड के संबंध में निवेश कंपनी अधिनियम। जब अन्य संघीय प्रतिभूति कानूनों के साथ जोड़ा जाता है, तो '40 अधिनियम म्यूचुअल फंड और ईटीएफ के लिए महत्वपूर्ण निवेशक सुरक्षा प्रदान करता है। मैं इस तरह की फाइलिंग की स्टाफ की समीक्षा के लिए तत्पर हूं। एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में वितरित करने के लिए चहचहाना पर हमें का पालन करें , फेसबुक और टेलीग्राम सर्फ डेली हॉडल मिक्स

नवीनतम जांचें मुख्य समाचार
अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / बरंदाश करंदाशिच

Leave a Reply