एसईसी के अध्यक्ष गैरी जेन्सलर फ्यूचर्स-आधारित बिटकॉइन ईटीएफ के लिए संभावित समर्थन का संकेत देते हैं – द डेली हॉडल

यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) के अध्यक्ष गैरी जेन्सलर का कहना है कि वह बिटकॉइन फ्यूचर्स के लिए एक्सचेंज-ट्रेड फंड (ईटीएफ) के लिए खुले हैं।

बुधवार को फ्यूचर ऑफ एसेट मैनेजमेंट नॉर्थ अमेरिका सम्मेलन में बोलते हुए, जेन्सलर ने उपस्थित लोगों को बताया कि उनके कर्मचारी कई हालिया क्रिप्टोकुरेंसी-संबंधित ईटीएफ फाइलिंग की समीक्षा करेंगे। .

” क्रिप्टो परिसंपत्तियों के संपर्क में आने वाले निवेश वाहन, इस साल की शुरुआत में शिकागो मर्केंटाइल एक्सचेंज (सीएमई) -ट्रेडेड बिटकॉइन [BTC] फ्यूचर्स में निवेश करने वाले कई ओपन-एंड म्यूचुअल फंड लॉन्च किए गए।

बाद में, हमने सीएमई-ट्रेडेड में निवेश करने के इच्छुक एक्सचेंज-ट्रेडेड फंड के संबंध में निवेश कंपनी अधिनियम के तहत फाइलिंग देखना शुरू कर दिया है। बिटकॉइन फ्यूचर्स। म्यूचुअल फंड और ईटीएफ के लिए महत्वपूर्ण निवेशक सुरक्षा प्रदान करता है। मैं इस तरह की फाइलिंग की स्टाफ की समीक्षा के लिए तत्पर हूं। ”

निवेश सलाहकार अधिनियम 1940 की स्थापना इस बात पर नज़र रखने के लिए की गई थी कि कौन काम करता है प्रतिभूति उद्योग, और आज एसईसी देश भर में इसके कार्यान्वयन की देखरेख करता है।

जबकि एसईसी अध्यक्ष अक्सर डिजिटल परिसंपत्तियों की आलोचना के लिए चर्चा में रहते हैं, जेन्सलर ने हाल ही में

ने स्वीकार किया कि अंतर्निहित ब्लॉकचेन तकनीक “दुनिया भर में बदलाव के लिए उत्प्रेरक रही है।”

उन्होंने इसमें भी नोट किया नया भाषण,

“संपत्ति प्रबंधन क्षेत्र न केवल बढ़ रहा है, यह विकसित हो रहा है। SEC के कर्मचारी नई रणनीतियाँ, संरचनाएँ और व्यावसायिक व्यवहार देख रहे हैं।

प्रौद्योगिकी तेजी से है बदल रहा है। यह प्रवृत्ति न केवल नए अवसर पैदा करती है, बल्कि बाजारों और निवेशकों के लिए जोखिम भी पैदा करती है। एसईसी को उद्योग के साथ विकसित और विकसित होना चाहिए।”

जेन्सलर की सार्वजनिक बिटकॉइन ईटीएफ टिप्पणियां एक गूंजती हैं भविष्यवाणी गैलेक्सी डिजिटल के सीईओ माइक नोवोग्रैट्स द्वारा फरवरी में की गई।

एक बीट मिस न करें – क्रिप्टो ईमेल अलर्ट प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर
हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर , फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / एज़ूम छवियां

Leave a Reply