एसईसी का कहना है कि 'थर्ड पार्टीज' ने एक्सआरपी की स्थिति के बारे में पूछा – और एजेंसी चुप रही – द डेली हॉडल

यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) का कहना है कि वह पिछले साल के अंत में रिपल को मुकदमा चलाने तक एक्सआरपी की स्थिति पर चुप रहा।

एक नई अदालत में दाखिल, एसईसी का कहना है जबकि तीसरे पक्ष ने altcoin की वैधता के बारे में पूछताछ की, इसने कभी भी इस मामले पर सार्वजनिक रूप से स्पष्ट राय नहीं दी।

“आयोग मानता है कि मामला दर्ज करने से पहले कुछ निश्चित तीसरे पक्ष ने एक्सआरपी की कानूनी स्थिति के बारे में पूछताछ की। हालांकि, आयोग ने प्रतिक्रिया में एक या दूसरे तरीके से एक दृष्टिकोण नहीं बताया।”

एसईसी का कहना है कि यह तथ्य “अप्रासंगिक है क्योंकि आयोग इस मामले में प्रबल हो सकता है। भले ही यह अनुरोधित तथ्य सत्य हो।”

कानूनी विशेषज्ञ जेरेमी होगन, जो मामले का बारीकी से पालन कर रहे हैं, सबसे पहले खुदाई करने वाले थे कोर्ट रूम फाइलिंग के नवीनतम दौर में एसईसी से नया प्रवेश।

होगन, जो कहता है उसने खरीदा एसईसी द्वारा अपना मुकदमा शुरू करने के बाद एक्सआरपी, अब यह देखने के लिए देख रहा है कि क्या एसईसी को एक बार और सभी के लिए घोषित करना होगा कि क्या यह एथेरियम (ईटीएच) पर विश्वास करता है ) एक सुरक्षा है।

“रिपल ने सवाल पूछा है कि हमने जेन्सलर के अध्यक्ष से पूछा है – 'क्या ईथर एक सुरक्षा है?' और उन्होंने अभी तक नहीं किया है, लेकिन मेरा मानना ​​​​है कि एसईसी को जवाब देने के लिए मजबूर किया जाएगा।”

एसईसी ने दिसंबर 2020 में रिपल के खिलाफ मुकदमा दायर किया, यह दावा करते हुए कि उसने अवैध रूप से बेचा एक अपंजीकृत सुरक्षा के रूप में क्रिप्टो संपत्ति। सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर , फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ डेली हॉडल मिक्स )

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


)

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/एवरीवनफोटो स्टूडियो

Leave a Reply