एलोन मस्क नए डॉगकोइन अपडेट के लिए एक 'अंगूठे ऊपर' देता है – द डेली हॉडली

अरबपति और बिजनेस टाइकून एलोन मस्क डोगेकोइन (डीओजीई) के नवीनतम नेटवर्क अपग्रेड की अपनी स्वीकृति दिखा रहे हैं।

डॉगकोइन के सह-निर्माता हाल ही में बिली मार्कस ने ट्विटर पर खनिक मेम सिक्के के नवीनतम अपग्रेड को डाउनलोड करने के लिए, जो उन्हें नेटवर्क पर अधिक कुशल नोड्स चलाने में सक्षम बनाता है जो लेनदेन और कम शुल्क को मान्य करता है।

क्रिप्टोक्यूरेंसी समुदाय में डॉगकोइन के प्रशंसक के रूप में जाने जाने वाले मस्क ने एक के साथ जवाब देकर मार्कस के ट्वीट के प्रति अपनी स्वीकृति दिखाई। ) थम्स-अप इमोजी और एक )सौ प्रतिशत प्रतीक।

मस्क ने पहले टिप्पणी की थी यह सुझाव देता है कि डॉगकोइन को अधिक व्यापक रूप से अपनाने की उम्मीद करने से पहले कम लेनदेन शुल्क की आवश्यकता है।

मार्कस के अनुसार, माइनिंग पूल के लिए प्रत्येक व्यक्तिगत उपयोगकर्ता की तुलना में अपग्रेड डाउनलोड करना अधिक महत्वपूर्ण है। o ऐसा करें। सफल विमोचन के लिए। अपना स्वयं का नोड चलाने के संदर्भ में, यह बहुत अच्छा है यदि आप एक समर्पित नोड चलाना चाहते हैं जिसे आप हमेशा अद्यतित रखेंगे।

अगर लोग सोच रहे हैं कि मैं लगातार अपने फेफड़ों के शीर्ष पर 'हर कोई एक नोड चलाता है' चिल्ला रहा है, ऐसा इसलिए है क्योंकि यह वास्तव में वह चीज नहीं है जिसकी अल्पावधि की आवश्यकता है .

डोगेकोइन लेखन के समय $0.23 पर कारोबार कर रहा है, के अनुसार) CoinGecko

एक बीट मिस न करें –
सब्स्क्राइब करें
क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर , फेसबुक और तार सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / वेरोनिका सुरोत्सेवा

Leave a Reply