एनएफटी प्ले-टू-अर्न गेम, क्वैई आइलैंड्स, अपने प्रत्याशित आईडीओ को लॉन्च करने के लिए तैयार है – द डेली हॉडल

12 अक्टूबर, 2021 – टोर्टोला, ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड्स


कावई द्वीप

, एक एनएफटी प्ले-टू-अर्न गेम जो सितंबर में लॉन्च हुआ इस वर्ष, पोल्कास्टार्ट प्लेटफॉर्म के माध्यम से 13:00 UTC, 12 अक्टूबर, 2021 को IDO और पैनकेक स्वैप पर 14:00 UTC पर TGE आयोजित करेगा।

टोकन का प्रारंभिक बाजार पूंजीकरण लगभग $800,000 है, और प्रत्येक $KWT है $0.03 प्रति टोकन पर कारोबार कर रहा है। कावई द्वीप समूह का लक्ष्य अपने आईडीओ के माध्यम से पूंजी में २५०,००० डॉलर सुरक्षित करना है।

प्रमुख फंडिंग आँकड़े

  • 28 प्रमुख निवेशकों से निजी टोकन बिक्री में $2.4 मिलियन


    $600,000 से अधिक राजस्व के साथ तीन एनएफटी बिक्री कार्यक्रम


  • महत्वपूर्ण खेल आँकड़े

  • 10,000 दैनिक सक्रिय खिलाड़ी
  • शीर्ष सात सक्रिय विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोग ( DApps) ऑन

    Binance स्मार्ट चेन

    आई से अधिक कुल व्यापार मात्रा में और अधिक अल्फा गेम के १० दिनों में कमाई करने वाले कुल खिलाड़ियों में ३२०,००० डॉलर से अधिक

  • सामाजिक हाइलाइट्स

  • श्वेतसूची कार्यक्रम में 8,000 से अधिक प्रतिभागी शामिल हुए हमने ५,४०० से अधिक फ़िल्टर किए गए एप्लिकेशन

    से अधिक पोल्कास्टार्टर भेजे

  • आईडीओ शुरू होने के बाद से 30,000 से अधिक हमारे सामाजिक प्लेटफार्मों में शामिल हुए

    एएमएएस श्रृंखला १५०,००० के कुल दर्शकों के साथ और गिनती


    33,800 से अधिक टेलीग्राम सदस्यों, डिस्कॉर्ड पर 26,400, 38,400 ट्विटर अनुयायियों और फेसबुक पर 11,000 लाइक के साथ एक जीवंत और सक्रिय समुदाय।


    एक सप्ताह में 500,000 वेबसाइट विज़िट

    कावई द्वीप समूह और आईएमबीए स्टूडियो के सीईओ मिन्ह डो ने कहा,

    “हम अपनी गहराइयों को व्यक्त करना चाहेंगे परियोजना के सभी समर्थकों का आभार। पहले दिन से, हम लगातार कई अद्भुत निवेशकों, भागीदारों और हमारे संपन्न समुदाय के अच्छे गुणों में रहे हैं। हम वास्तव में अपने समुदाय के लिए सर्वश्रेष्ठ एनएफटी गेमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए कवाई द्वीप परियोजना के आगे की यात्रा और आगे के विकास की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

    पोल्कास्टार्टर पर टिप्पणी करते समय, मिन्ह डो ने जोड़ा,

    “हम पोल्कास्टार्टर का समर्थन नहीं कर सकते हैं अत्यधिक पर्याप्त। ब्लॉकचैन परियोजनाओं के लिए सबसे बड़े लॉन्चपैड में से एक होने के अलावा, पोल्कास्टार्टर के पीछे की टीम हमें क्षेत्र में उनके अमूल्य ज्ञान और व्यापक कनेक्शन प्रदान करती है – n सुरक्षित विकेंद्रीकृत वातावरण का उल्लेख करने के लिए जो धन की सुरक्षा सुनिश्चित करता है। ”


    कावई द्वीप समूह ने हाल ही में अपनी एनीमे प्ले-टू-अर्न मेटावर्स पहल के लिए एक निजी टोकन बिक्री के माध्यम से $2.4 मिलियन की पूंजी अर्जित की। कवाई द्वीप परियोजना का लक्ष्य और व्यवसाय मॉडल प्रसिद्ध निवेशकों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहा है। प्ले-टू-अर्न गेम के पीछे टीम ने एक निजी टोकन बिक्री दौर के माध्यम से लाखों डॉलर हासिल किए, जिसका नेतृत्व मेपलब्लॉक और साइनम ने किया था।

    अन्य निवेशकों में कथित तौर पर DFG, JSquare, AU21, Rikkei Capital, SL2, Chainboost, Polygon, OKEx Blockdream Ventures, KardiaChain, Polkastarter और अन्य शामिल हैं।

    कावई द्वीप द्वारा विकसित एनीमे मेटावर्स का उद्देश्य खिलाड़ी को पूर्ण नियंत्रण में रखना है। क्राफ्टिंग, डेकोरेटिंग, स्टाइलिंग और सोशल नेटवर्किंग पहलुओं के माध्यम से रचनात्मकता जंगली चल सकती है। कलात्मक और कहानी कहने की क्षमता वाले लोग 'क्रिएट-टू-अर्न' मॉडल के तहत खेल के भीतर एक वेब 3.0 अर्थव्यवस्था स्थापित कर सकते हैं। विशेष रूप से, यह पहली बार है कि एक ब्लॉकचेन या डीएलटी-पावर्ड (डिस्ट्रिब्यूटेड लेज़र टेक) प्ले-टू-अर्न गेम इतने बड़े पैमाने पर इस प्रकार की कार्यक्षमता की पेशकश कर रहा है।

    कावई द्वीप समूह का एक अल्फा संस्करण पिछले महीने लॉन्च किया गया था, जिससे खिलाड़ियों को इस एनीमे मेटावर्स का पता लगाने और समग्र गेमिंग अनुभव को उनकी पसंद के अनुसार अनुकूलित करने में सक्षम बनाया गया।

    सभी इन-गेम उपलब्धियां और उपलब्धियां खिलाड़ियों के टोकन अर्जित कर सकती हैं, जिसका उपयोग गेम में ही संपत्ति खरीदने के लिए किया जा सकता है।

    गेम के रोडमैप में कई मील के पत्थर शामिल हैं, जैसे कि एनएफटी खेती, केडब्ल्यूटी स्टेकिंग, मौसमी कार्यक्रम, किराए पर लेना और ऑन-चेन ऑनलाइन व्यवसाय का शुभारंभ। कावई द्वीप समूह उन सभी लोगों का स्वागत करता है जो आकर्षक सामाजिक गतिविधियों से भरे अनुकूलन योग्य एनीमे मेटावर्स की खोज में रुचि रखते हैं।

    कावई द्वीप एक रोमांचक एनएफटी प्ले-टू-अर्न गेम डेब्यू है इस सितंबर। गेम डिज़ाइनिंग, बिल्डिंग, क्राफ्टिंग, खेती और सोशल नेटवर्किंग सहित सिमुलेशन गेमिंग के पूरे सेट का अनुभव करने के लिए मल्टीप्लेयर के लिए क्लाउड पर एक फंतासी ब्रह्मांड बनाता है। विशेष रूप से कई DeFi तंत्रों को gamify करके, Kawaii द्वीप खिलाड़ियों को मिश्रित मनोरंजन और कमाई का एक नया आयाम लाएगा।

    खिलाड़ियों को टोकन की आवश्यकता होगी खेल में अपनी उपलब्धियों के लिए टोकन वापस अर्जित करते हुए कावई द्वीप समूह में कई क्राफ्टिंग और सामाजिक गतिविधियों को निष्पादित करने के लिए।

    वेबसाइट

    | ट्विटर

    | तार | कलह

    ) |

    मध्यम | फेसबुक |

    न्यूजलेटर

    |

    बाज़ार

    संपर्क

    यह सामग्री प्रायोजित है और इसे माना जाना चाहिए प्रचार सामग्री। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली हॉडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक या स्वामित्व वाली नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की ज़िम्मेदारी आपकी है। होते )

    हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक हों तार
    इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं


  • Leave a Reply