एनएफटी तरलता और उपयोग को बदलने के लिए टेकर प्रोटोकॉल ने $ 3 मिलियन जुटाए – दैनिक हॉडल

20 सितंबर, 2021 – न्यूयॉर्क, न्यूयॉर्क


टेकर प्रोटोकॉल

, एनएफटी के लिए एक क्रिप्टो तरलता प्रोटोकॉल, ने $ 3 मिलियन जुटाए हैं कई प्रतिष्ठित निवेशक तेजी से बढ़ते एनएफटी बाजार में नई वित्तीय प्राथमिकताओं का निर्माण करेंगे।

इस दौर का नेतृत्व इलेक्ट्रिक कैपिटल ने किया था , डीसीजी के साथ, एसेंटिव एसेट्स

, ड्रैगनफ्लाई कैपिटल

,

स्पार्टन ग्रुप

,

एलएओ ,

Sfermion और

मॉर्निंगस्टार वेंचर्स भी भाग ले रहे हैं।

टेकर प्रोटोकॉल एनएफटी बाजार में उपलब्ध तरलता में सुधार पर केंद्रित है।

एनएफ . की अनूठी अपूरणीय संरचना के कारण Ts, मौजूदा DeFi प्राइमेटिव को बाजार में एकीकृत करना मुश्किल है, जिसके परिणामस्वरूप समग्र तरलता के मामले में महत्वपूर्ण मुद्दे हैं।

मूल्य एक एनएफटी अत्यंत अस्थिर है और अक्सर प्रभावी रूप से शून्य हो जाता है क्योंकि किसी भी उचित मूल्य पर कोई खरीदार नहीं मिल सकता है।

इसके अलावा, एनएफटी खरीद के बाद उत्पादक रूप से उपयोग करना मुश्किल है और अक्सर उपयोगकर्ता के बटुए में भूल जाते हैं। तरलता के मुद्दे। उधारदाताओं और उधारकर्ताओं को ऐसी संपत्तियों को परिसमाप्त और किराए पर देने की अनुमति देना जो क्रिप्टोकरेंसी नहीं हैं, नई तरलता धाराएं और अवसर पैदा करती हैं।

टेकर के लिए, ये संपत्ति में एनएफटी, वित्तीय कागजात, सिंथेटिक संपत्ति और बहुत कुछ शामिल होंगे।

टीकेआर टोकन टेकर डीएओ में सदस्यता को परिभाषित करता है, जो प्रणाली में कई महत्वपूर्ण कार्य हैं। प्रोटोकॉल में ऋण-से-मूल्य दरों और अन्य मापदंडों को निर्धारित करने के अलावा, डीएओ एक विशेष एनएफटी या एनएफटी संग्रह का उचित मूल्यांकन करने में भी योगदान देगा।

इसका मतलब है कि टेकर द्वारा समर्थित प्रत्येक संपत्ति की गारंटी उचित न्यूनतम मूल्य होगी। बदले में, टीकेआर धारक पुरस्कार प्राप्त करने और प्लेटफॉर्म आय का एक हिस्सा प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

प्राप्त धन से टेकर को मदद मिलेगी इथेरियम, पॉलीगॉन, सोलाना, बीएससी और नियर सहित कई श्रृंखलाओं में प्रोटोकॉल का पूर्ण संस्करण लॉन्च करें।

का समर्थन एनएफटी पारिस्थितिकी तंत्र में प्रमुख हितधारक और प्रतिभागी भी परियोजना के विकास को आगे बढ़ाने में मदद करेंगे।

टेकर डीएओ में कई अलग 'क्यूरेटर' डीएओ' (उप-डीएओ)

यदि उधारकर्ता ऋण पर चूक करता है तो प्रत्येक उप-डीएओ अपनी श्वेतसूची और किसी भी एनएफटी के लिए न्यूनतम मूल्य का प्रबंधन करेगा।

हम मानते हैं कि एनएफटी परिसंपत्तियों का सावधानीपूर्वक चयन करके हमारे उधारदाताओं के लिए जोखिमों को कम करना सबसे अच्छा है जो हमारे समुदाय की इच्छा और सबसे अधिक भरोसा करते हैं।

डीएओ के हितों को उधारदाताओं के साथ संरेखित करते हुए, हम पहले के लिए जोखिम जोखिम को कम करेंगे। एंडर्स और डीएओ के लिए मुनाफे का अनुकूलन। इसके अलावा, प्रत्येक उप-डीएओ की अपनी निधि होगी और वह विशेष रूप से एक विशिष्ट प्रकार की एनएफटी परिसंपत्तियों

पर ध्यान केंद्रित करना चुन सकता है। – fया उदाहरण, यह केवल कलाकृतियां या केवल मेटावर्स हो सकता है। टेकर के सह-संस्थापक एंजेल जू ने कहा,

“टीम में इतने सारे स्थापित निवेश फंडों का स्वागत करते हुए हम बिल्कुल रोमांचित हैं। उनकी भागीदारी प्रोटोकॉल के लिए एक रोमांचक नए चरण की शुरुआत करती है क्योंकि हम अंतिम उपयोगकर्ताओं के लाभ के लिए एनएफटी उधार बाजार में लगातार समस्याओं का समाधान करना चाहते हैं। यह निवेश हमें कई ब्लॉकचेन में एनएफटी परिसंपत्तियों के परिसमापन को और अधिक अनुकूलित करने में सक्षम करेगा, जिससे प्रवेश की बाधाओं को दूर किया जा सके जो नए खिलाड़ियों को बाजार में प्रवेश करने से रोकते हैं।

इलेक्ट्रिक कैपिटल में पार्टनर मारिया शेन ने कहा,

“टेकर प्रोटोकॉल एनएफटी स्पेस में सबसे बड़ी समस्या को हल करने के लिए एक अभिनव दृष्टिकोण का उपयोग कर रहा है


तरलता की कमी। टेकर के साथ, हम दुनिया के एक कदम और करीब हैं जहां कोई भी कहीं भी अपनी एनएफटी संपत्ति का उपयोग ऋण लेने के लिए कर सकता है। ”
टेकर के बारे में

एनएफटी डीएफआई

टेकर एक डीएओ के माध्यम से एनएफटी बाजार में तरलता प्रदान करने वाला पहला प्रोटोकॉल है। यह एक बहु-रणनीति, क्रॉस-चेन लेंडिंग प्रोटोकॉल है जो उधारदाताओं और उधारकर्ताओं के लिए वित्तीय कागजात, सिंथेटिक संपत्ति और अधिक सहित सभी प्रकार की क्रिप्टो संपत्तियों को समाप्त करने और किराए पर लेने के लिए है।


टेकर हमारे 'LenderDAO' इन्फ्रास्ट्रक्चर और एक्सटेंशन के माध्यम से सुनिश्चित तरलता प्रदान करता है जिसे NFT मार्केटप्लेस में एकीकृत किया जा सकता है।
संपर्क

एंजेल जू

), टेकर के सह-संस्थापक

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार


इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएँ

Leave a Reply