एथेरियम स्पष्ट रूप से एक बड़ी 'अनमेट नीड' को संतुष्ट कर रहा है, एआरके इन्वेस्ट की कैथी वुड कहते हैं – द डेली हॉडल

ARK Invest की कैथी वुड का कहना है कि यह स्पष्ट है कि Ethereum (ETH) डिजिटल एसेट स्पेस में एक बड़ी अधूरी जरूरत को पूरा कर रहा है।

Bankless( के साथ एक नए साक्षात्कार में) , प्रसिद्ध निवेश प्रबंधन फर्म के संस्थापक का कहना है कि ईटीएच एक संभावित आरक्षित मुद्रा के रूप में बिटकॉइन (बीटीसी) के लिए एक मजबूत दूसरे के रूप में दिख रहा है।

“मुझे आश्चर्य हुआ है कि कैसे ईथर और एथेरियम नेटवर्क स्थिर स्टॉक, एनएफटी, विकेंद्रीकृत वित्त के साथ बढ़ रहे हैं। यह स्पष्ट रूप से एक बड़ी अधूरी जरूरत को पूरा कर रहा है।

उन जरूरतों में से एक उपज है … और हम देखते हैं कि निश्चित आय बाजारों में , हास्यास्पद रैलियां जो हुई हैं। जंक बॉन्ड यील्ड को कोषागारों से महज दो सौ आधार अंक ऊपर ले जाना, यह एक तरह से पागल है। उपज के लिए यह भूख एक अधिक कुशल वित्तीय पारिस्थितिकी तंत्र द्वारा संतुष्ट की जा रही है। ”

वुड तुलना करता है कि बिटकॉइन और एथेरियम डेवलपर मेट्रिक्स के संदर्भ में कैसे भिन्न हैं और नोट करते हैं कि कैसे अपूरणीय टोकन (एनएफटी) बाजार ईटीएच की मांग को बढ़ा रहा है। ठीक है, उस मीट्रिक का उपयोग करते हुए, Ethereum चार्ट से बाहर है, जबकि बिटकॉइन स्थिर है जैसे वह जाता है।

स्पष्ट रूप से, एथेरियम, विकेंद्रीकृत वित्त, एनएफटी ने एक उत्तरदायी राग मारा है। मुझे लगता है कि क्रिएटर समुदाय को इस पारिस्थितिकी तंत्र में लाने से इसे हमारी अपेक्षा से कहीं अधिक तेज़ी से वायरल होने में मदद मिल रही है।”

एक नया उद्यम पूंजी आउटलेयर वेंचर्स द्वारा अध्ययन से पता चलता है कि एथेरियम डेवलपर गतिविधियों के मामले में अग्रणी ब्लॉकचेन है। पिछले 12 महीनों में प्लेटफॉर्म के पास औसतन 168 मासिक सक्रिय डेवलपर्स हैं। इसके बाद 165 मासिक सक्रिय डेवलपर्स के साथ कार्डानो (एडीए) है।

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय निवेश सलाह नहीं हैं . बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक /एलेना11

Leave a Reply