एथेरियम आउटस्पेस आपूर्ति की मांग के रूप में बिटकॉइन Q4 मूल्य वृद्धि के लिए तैयार दिखाई देता है: ब्लूमबर्ग विश्लेषक माइक मैकग्लोन – द डेली हॉडल

ब्लूमबर्ग इंटेलिजेंस के वरिष्ठ कमोडिटी रणनीतिकार माइक मैकग्लोन का कहना है कि बिटकॉइन (बीटीसी) चौथी तिमाही के दौरान कई मौलिक उत्प्रेरकों की बदौलत “कीमत वृद्धि” के लिए हो सकता है।

विश्लेषक का कहना है कि एक व्यापक स्वाथ ऋण और मुद्रास्फीति के बारे में चिंतित निवेशकों की अंतर्निहित तकनीक में अपना विश्वास रखने के लिए तैयार हो सकता है जो बिटकॉइन को इसकी कड़ी आपूर्ति देता है। संभावित डिफ़ॉल्ट, बिटकॉइन 4Q मूल्य वृद्धि के लिए एक अद्वितीय चरण में प्रवेश कर सकता है क्योंकि बाजार क्रिप्टो की आपूर्ति को परिभाषित करने वाले कोडिंग में विश्वास हासिल करते हैं।

कर्ज की सीमा का नाटक उन प्रबंधकों के खिलाफ काम कर सकता है जो बिटकॉइन को आवंटन से बचते हैं।

Image
स्रोत: माइक मैकग्लोन/ट्विटर

ब्लूमबर्ग की नवीनतम क्रिप्टो आउटलुक रिपोर्ट में, मैकग्लोन का कहना है कि बीटीसी एक रियायती बैल बाजार के बीच में प्रतीत होता है। उन्होंने सबूत के तौर पर बिटकॉइन की 260-दिवसीय अस्थिरता बनाम एसएंडपी 500 का हवाला देते हुए सुझाव दिया कि नए भालू के चरण में प्रवेश करने से पहले शीर्ष क्रिप्टो को और अधिक बढ़ना है।

“बिटकॉइन दिखता है एक आराम और रियायती बैल बाजार की तरह। 4 अक्टूबर की कीमत लगभग $ 49,000 है, जो इसकी 10-वर्ष की प्रतिगमन रेखा के ठीक नीचे है और 2021 के औसत ($ 44,500) से बहुत अधिक नहीं है। दुनिया के सबसे बड़े विकेन्द्रीकृत नेटवर्क की विशिष्टता और ताकत का प्रतिनिधित्व करने वाले ऊर्जा खपत और चीन प्रतिबंध के बारे में चिंताओं को ठीक करने से पहले बिटकॉइन अप्रैल में गर्म था।

हमारा ग्राफिक एक प्रमुख आधारभूत समर्थन को दर्शाता है – 260-दिन की अस्थिरता 2020 में अपने सबसे कम बनाम सबसे प्रमुख परिसंपत्ति वर्गों, विशेष रूप से एसएंडपी 500 तक गिर गई।

स्रोत:
ब्लूमबर्ग

Ethereum को देखते हुए, McGlone का कहना है कि EIP-1559 अपडेट जो ETH आपूर्ति पर दबाव डालता है, दूसरे के लिए मूल्य दृष्टिकोण में सुधार कर रहा है- मार्केट कैप द्वारा सबसे बड़ा क्रिप्टो।

“मई में थोड़ा अधिक बढ़ा, एथेरियम एक समेकित और रियायती बैल बाजार जैसा दिखता है। मांग और

को अपनाना बढ़ रहा है, लेकिन हमारे ग्राफिक में एक साल पहले के उल्लेखनीय अंतर को दर्शाया गया है – आपूर्ति में गिरावट।”

मैकग्लोन का कहना है कि ईटीएच ने पहले ही अपने 20-सप्ताह के मूविंग एवरेज को $ 2,000 के पास बंद कर दिया है, अब कम से कम प्रतिरोध का रास्ता ऊपर है। ऐसा प्रतीत होता है कि जुलाई ने 4Q के लिए $3,000 के लिए एक हैंडल जोड़ा है, जो कि जोखिम बनाम इनाम को और अधिक मूल्य प्रशंसा की ओर झुकाता है। इथेरियम के लिए अभी भी शुरुआती मूल्य खोज के दिन होने की संभावना है।”

ब्लूमबर्ग की पूरी रिपोर्ट पढ़ी जा सकती है

यहां

एक बीट मिस न करें –

सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल प्राप्त करने के लिए अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स

में वितरित किए जाते हैं चहचहाना पर हमें का पालन करें , फेसबुक और तार

सर्फ

डेली होडल मिक्स

नवीनतम समाचारों की सुर्खियों की जाँच करेंImage
अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त राय निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / जसवे

Leave a Reply