इस 'जादुई' Altcoin प्रोजेक्ट ने इस सप्ताह बिटकॉइन और क्रिप्टो बाजारों को धता बताते हुए 116% की वृद्धि की है – दैनिक जागरण

क्रिप्टो प्रोजेक्ट अब्रकदबरा को शक्ति प्रदान करने वाले एक altcoin ने इस सप्ताह व्यापारियों को १००% से अधिक की वृद्धि के बाद मंत्रमुग्ध कर दिया है। स्पेल टोकन (SPELL) की कीमत, जिसका वर्तमान में लगभग 221 मिलियन डॉलर का मार्केट कैप है, इस सप्ताह के 7 दिनों के निचले स्तर $0.00197753 से बढ़कर $0.00428190 हो गया, जो 116% की वृद्धि दर्शाता है।

सिक्का ने बाजार में 245 सबसे बड़ा सिक्का बनने का मार्ग प्रशस्त किया है।

इस बीच, बिटकॉइन 7 दिनों के निचले स्तर $40,554.38 से चढ़कर इस सप्ताह $48,852.87 के उच्च स्तर पर पहुंच गया। 20% की वृद्धि। एमआईएम को टीथर (यूएसडीटी), दाई (डीएआई), और यूएसडी कॉइन (यूएसडीसी) सहित अन्य स्थिर सिक्कों के साथ कारोबार किया जा सकता है। मतदान के अधिकार और द्वारा उत्पन्न शुल्क का दावा प्रोटोकॉल।

स्पेल बढ़ गया क्योंकि अब्रकदबरा ने विकेन्द्रीकृत आरक्षित मुद्रा प्रोटोकॉल ओलिंप (ओएचएम) के साथ एक साझेदारी की घोषणा की और आधिकारिक तौर पर ने sSPELL लेंडिंग मार्केट लॉन्च किया । )

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए
हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर , फेसबुक और तार

सर्फ डेली होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें )


अस्वीकरण: डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/जूलिया अर्दारन और सलामाहिन

Leave a Reply