आधे से अधिक बिटकॉइन और क्रिप्टो निवेशक इस एक कारण से डिजिटल संपत्ति खरीदते हैं: नया बक्कट सर्वेक्षण – द डेली होडली

डिजिटल एसेट प्लेटफॉर्म बक्कट द्वारा किया गया एक सर्वेक्षण बिटकॉइन और अन्य क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करने के सबसे लोकप्रिय कारण का खुलासा कर रहा है। पिछले छह महीनों में क्रिप्टो संपत्ति खरीदने वालों में से आधे से अधिक लंबी अवधि में मूल्य जमा करना चाहते थे। अन्य कम लोकप्रिय कारणों में ऑनलाइन और ऑफलाइन वाणिज्य को सुविधाजनक बनाना शामिल है।

24% ने कहा कि वे ऑनलाइन खरीदारी करने की योजना बना रहे हैं और 12% व्यक्तिगत रूप से खरीदारी करने की योजना बना रहे हैं।”

स्रोत: बक्कट

बक्कट सर्वेक्षण में यह भी कहा गया है कि लंबी अवधि के रिटर्न की संभावना यही है कि लगभग एक तिहाई क्रिप्टो निवेशक डिजिटल एसेट स्पेस की ओर आकर्षित होते हैं। लगभग 16% क्रिप्टो निवेशकों का कहना है कि फीस की कमी क्रिप्टोकरेंसी का सबसे आकर्षक पहलू है, जबकि एक्सेस की आसानी 14% तक अपील करती है।

स्रोत: बक्कट

जब क्रिप्टो संपत्ति खरीदने की बात आती है तो सर्वेक्षण में सबसे बड़ी चुनौतियों पर भी ध्यान दिया गया। सर्वेक्षण के अनुसार, अमेरिकी उपभोक्ताओं के लिए दो सबसे बड़ी बाधाएं “बहुत अधिक अस्थिरता” और कहां से शुरू करना है, इसकी जानकारी की कमी है।

स्रोत: बक्कट

क्रिप्टोक्यूरैंक्स पर उनके ज्ञान के स्तर के बारे में पूछे जाने पर, 70% उत्तरदाताओं का कहना है कि या तो वे थोड़ा जानते हैं या कुछ भी नहीं पता।

) स्रोत: बक्कट

आप पूरी रिपोर्ट यहां पढ़ सकते हैं

एक बीट मिस न करें –
सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें,

फेसबुक और तार

सर्फ

दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/एंटोन डोमिन/व्लादिमीर सोजोनोव

Leave a Reply