आगामी मील का पत्थर पोलकाडॉट को एक नई रिकॉर्ड ऊंचाई तक पहुंचा सकता है: सिक्का ब्यूरो – द डेली होडली

कॉइन ब्यूरो के मेजबान का कहना है कि पोलकाडॉट से एक उच्च प्रत्याशित विकास डीओटी के मूल्य को और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचा सकता है।

छद्म नाम क्रिप्टो व्यापारी गाय बताता है उनके 1.42 मिलियन YouTube ग्राहक हैं कि पोल्काडॉट ब्लॉकचैन के पैराचेन स्लॉट नीलामियों के लॉन्च के बाद उठने के लिए तैयार हो सकता है। अन्य प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी की तुलना में डीओटी ने हालिया गिरावट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

और एक प्रमुख मील का पत्थर भी है जो आसानी से डीओटी को नई सर्वकालिक ऊंचाई पर ले जा सकता है, और वह है पोलकाडॉट का अपना पैराचेन स्लॉट नीलामी।”

Parachains Polkadot नेटवर्क से जुड़े लेयर -1 ब्लॉकचेन हैं। नीलामी यह निर्धारित करती है कि नेटवर्क की इंटरऑपरेबिलिटी सुविधाओं तक पहुंचने के लिए कौन से ब्लॉकचेन पोलकाडॉट की रिले श्रृंखला में एकीकृत होते हैं। किसी विशेष ब्लॉकचेन का समर्थन करने वाले निवेशकों को पर शॉट लगाने के लिए अपने डीओटी टोकन की बोली लगानी होगी। सिक्योरिंग एक पैराचेन स्लॉट।

गाइ ने उल्लेख किया है कि पैराचेन को शुरू में Q3 के अंत तक लॉन्च किया जाना था, लेकिन डीओटी के पैराचेन कोड पर अपूर्ण ऑडिट के कारण इसमें देरी हुई है।

गाइ का तर्क है कि पैराचेन ऑडिट में देरी हाल के महीनों में डीओटी के मूल्य प्रदर्शन में बाधा आ सकती है, निवेशक अब और अधिक तेजी की भावना की उम्मीद कर सकते हैं कि क्रिप्टो बाजार ने अपना अपट्रेंड फिर से शुरू कर दिया है।

“यह अंततः उबलता है इसके पैराचैन स्लॉट की नीलामी में बार-बार देरी जो महीनों पहले शुरू हो जानी चाहिए थी। जहां से मैं खड़ा हूं, पोलकाडॉट ने ऐसा होने के लिए पूर्वापेक्षाओं को पहले ही पूरा कर लिया है, और मुझे व्यक्तिगत रूप से यह विश्वास करना कठिन लगता है कि उन्हें एक ऑडिट द्वारा वापस रखा जा रहा है। मुझे लगता है कि यह बहुत अधिक संभावना है कि पोल्काडॉट के डेवलपर्स घोषणा करने के लिए सही समय की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

मई और अगस्त के बीच, क्रिप्टो बाजार इतना गर्म नहीं दिख रहा था। उस समय के दौरान पैराचैन स्लॉट नीलामी चलाना बुद्धिमानी नहीं होती क्योंकि डीओटी के प्रचार कार्ड का उपयोग दयनीय प्रतिशत लाभ के लिए किया जाएगा। सितंबर में, चीनी सरकार ने क्रिप्टो पर नकेल कसी। उस समय के दौरान पैराचेन की नीलामी चलाना उन सभी चीनी निवेशकों के लिए अपमानजनक होता जो उनकी प्रतीक्षा कर रहे थे।

अब, हम अक्टूबर में हैं। क्रिप्टो बाजार ऊपर है, गेविन ट्विटर पर वापस आ गया है, और हालांकि बिटकॉइन इस समय सुर्खियों में है, जैसा कि मैंने परिचय में उल्लेख किया है, कि ऑल्टकॉइन में रोटेशन आ रहा है। जब ऐसा होता है, तो यह पोलकाडॉट के पैराचेन स्लॉट की नीलामी के लिए एकदम सही समय होगा, और जब पहला राउंड शुरू होगा तो मुझे जरा भी आश्चर्य नहीं होगा।”

एक बीट मिस न करें – सीधे क्रिप्टो ईमेल अलर्ट प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें आपके इनबॉक्स में
हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर , फेसबुक और तार
सर्फ दैनिक होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें




अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / वोगर डिजाइन

Leave a Reply