अल साल्वाडोर के सांसदों ने $150,000,000 बिटकॉइन ट्रस्ट का समर्थन किया | द डेली होडली

अल साल्वाडोर की विधान सभा ने बिटकॉइन (BTC) के कानूनी निविदा बनने से एक सप्ताह पहले एक बड़े ट्रस्ट को मंजूरी दे दी है।

आवंटित $150 मिलियन

– अन्य बातों के अलावा- अमेरिकी डॉलर के साथ विनिमय की सुविधा में मदद करता है, जो देश की अन्य आधिकारिक मुद्रा है।

ट्रस्ट को वित्तपोषित करने के लिए, $500 मिलियन छोटी और मध्यम आकार की कंपनियों की सहायता के लिए सेंट्रल अमेरिकन बैंक फॉर इकोनॉमिक इंटीग्रेशन (CABEI) के साथ पिछले ऋण से पुनर्निर्देशित होना चाहिए।

निधियों में से $२३.३ मिलियन का उपयोग चिवो एटीएम सिस्टम के निर्माण के लिए किया जाएगा, और अन्य $३० मिलियन का उपयोग कथित तौर पर नागरिकों को चिवो वॉलेट का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए किया जाएगा।

अल सल्वाडोरन की अर्थव्यवस्था मंत्री मारिया लुइसा हेयम ब्रेव ने कहा कि ट्रस्ट को आवंटित राशि में वृद्धि की संभावना थी।

बीटीसी को कानूनी निविदा के रूप में मान्यता देने वाला देश दुनिया का पहला देश बन जाएगा। सितंबर 7th पर, और निर्णय विवाद के बिना नहीं आया है, in कई विरोध सहित। प्रतिक्रिया कई तरह की आशंकाओं से उत्पन्न होती है – कई लोग चिंतित हैं कि अमेरिकी डॉलर के संबंध में बीटीसी के उतार-चढ़ाव से उनकी पेंशन पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है, जबकि अन्य नागरिकों का मानना ​​​​है कि बिटकॉइन मनी-लॉन्ड्रिंग की सुविधा प्रदान करेगा।

बुकेले ने जोर दिया है कि नागरिकों के लिए बीटीसी का उपयोग वैकल्पिक होगा। किसी को बिटकॉइन में भुगतान प्राप्त होता है, वे इसे डॉलर में स्वचालित रूप से प्राप्त करना चुन सकते हैं ।”

एक याद मत करो बीट – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए
)चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और टेलीग्राम
सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


अस्वीकरण: राय में व्यक्त राय डेली होडल निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित चित्र: शटरस्टॉक/IM_VISUALS

Leave a Reply