अरबपति मार्क क्यूबन का कहना है कि उपभोक्ता बिटकॉइन के बजाय डॉगकोइन में भुगतान करना पसंद करते हैं – यहाँ क्यों है – द डेली हॉडल

प्रसिद्ध अरबपति मार्क क्यूबन का कहना है कि उपभोक्ता भुगतान करने के मामले में बिटकॉइन (बीटीसी) पर डॉगकोइन (डीओजीई) का पक्ष ले रहे हैं।

एक नए साक्षात्कार में फॉक्स बिजनेस के साथ, बिजनेस टाइकून का कहना है कि उसके स्थानों पर ग्राहक बीटीसी के बजाय डॉगकोइन में भुगतान कर रहे हैं क्योंकि बिटकॉइन एक ऐसी संपत्ति है जो जल्दी से मूल्य प्राप्त करती है।

“बिटकॉइन में बहुत से लोग भुगतान नहीं करते हैं क्योंकि यह वास्तव में एक प्रशंसनीय संपत्ति है। यह एक संग्रहीत मूल्य है और वे चाहते हैं कि यह मूल्य में बढ़े, इसलिए आप लोगों को इसमें भुगतान करते नहीं देखेंगे। लेकिन बहुत सारे लोग डॉगकोइन में भुगतान करते हैं।”

क्यूबा, ​​जो डलास मावेरिक्स पेशेवर बास्केटबॉल टीम का मालिक है, का कहना है कि प्रशंसक टिकट और मर्चेंडाइज खरीदने के लिए डॉगकोइन का उपयोग करना पसंद करते हैं। BTC पर, भले ही बॉल क्लब अपनी वेबसाइट पर भुगतान के रूप में दोनों प्रकार के क्रिप्टो को स्वीकार करता है। क्यूबा का कहना है कि वह इस प्रवृत्ति को आगामी एनबीए सीज़न में जारी रखने की उम्मीद करता है। मुझे उम्मीद है कि DOGE में प्रति सप्ताह ऐसा होगा। और यह वास्तव में इसलिए है क्योंकि इसे खर्च करना आसान है और यह इतनी सराहना नहीं करता है कि लोग इसे हमेशा के लिए रखना चाहते हैं। ”

क्यूबा ने पहले टिप्पणी की थी भुगतान करने के लिए बाजार पर “सबसे मजबूत” क्रिप्टोक्यूरेंसी के रूप में डॉगकोइन की प्रशंसा करना।

DOGE लेखन के समय $ 0.24 पर हाथों का आदान-प्रदान कर रहा है CoinGecko के अनुसार, BTC $53,822 पर कारोबार कर रहा है।

एक बीट मिस न करें – सब्स्क्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए


चहचहाना पर हमें का पालन करें
, फेसबुक और टेलीग्राम
सर्फ दैनिक Hodl मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें






अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/वाकोमका

Leave a Reply