अरबपति निवेशक चमथ पालीहिपतिया के अनुसार, बिटकॉइन ने पहले ही प्रभावी रूप से सोने की जगह ले ली है – द डेली हॉडल

अरबपति निवेशक और फेसबुक के पूर्व कार्यकारी चमथ पालीहिपतिया का कहना है कि बिटकॉइन (बीटीसी) ने पहले ही मूल्य के भंडार के रूप में सोने को प्रभावी ढंग से बदल दिया है।

एक नए सीएनबीसी साक्षात्कार में, सोशल कैपिटल के संस्थापक और सीईओ ने साझा किया कि वह फ्लैगशिप क्रिप्टोकुरेंसी के बाजार हिस्सेदारी पर विश्वास क्यों करते हैं बढ़ता रहेगा। उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की कि ठोस उपयोग के मामलों के कारण अन्य क्रिप्टो परियोजनाओं की प्रमुखता बढ़ रही है।

“मुझे लगता है कि बिटकॉइन ने सोने को प्रभावी रूप से बदल दिया है, और यह जारी रहेगा ऐसा करने के लिए और ताकि मार्केट कैप बढ़ने वाला है।

फिर पहली बार , मुझे लगता है कि हम समाधान के प्रारंभिक संस्करण देख रहे हैं जो हमने सोचा था कि बिटकॉइन होना चाहिए था: स्मार्ट अनुबंध, बेहतर बचत खाते, बेहतर बीमा, बेहतर क्रेडिट स्कोरिंग, और यह इस DeFi (विकेंद्रीकृत वित्त) सामग्री के माध्यम से हो रहा है जिसे बनाया जा रहा है इथेरियम और सोलाना पर।”

वेंचर कैपिटलिस्ट कहते हैं वह मध्यम अवधि की मुद्रास्फीति से सावधान हैं और मुद्रास्फीति-प्रतिरोध निवेश पोर्टफोलियो के हिस्से के रूप में बिटकॉइन और दो अन्य altcoins का नाम लेते हैं।

“मैं मध्यम अवधि की मुद्रास्फीति के बारे में बहुत चिंतित हूं और इसलिए एक में मुद्रास्फीति के माहौल में,

दुनिया के बारे में मेरा बहुत ही सरल दृष्टिकोण, मैं तीन चीजों का मालिक होना चाहता हूं : अतिवृद्धि क्योंकि अतिवृद्धि हमेशा मुद्रास्फीति से आगे निकल सकती है। इसके बारे में उन कंपनियों की तरह सोचें जो सालाना 50 से अधिक प्रतिशत बढ़ रही हैं। यह अविश्वसनीय वृद्धि है, है ना?

तो मैं खुद करना चाहता हूँ नकद-उत्पादक संपत्ति, एक महान उदाहरण एक खनन स्टॉक की तरह है। मुझे पता है कि यह पागल लगता है, लेकिन यह बहुत अविश्वसनीय है। और फिर मैं गैर-सहसंबद्ध संपत्ति का मालिक बनना चाहता हूं: बिटकॉइन, सोलाना, डीईएसओ (विकेंद्रीकृत सामाजिक), बहुत सारे डेफी प्रोटोकॉल क्योंकि यह इन सभी चीजों के खिलाफ एक महान प्रति-सहज बचाव है। ”

एक हरा मत चूको – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में वितरित करने के लिए


चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम


सर्फ
डेली हॉडल मिक्स

) नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है। विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / लैसडिजाइनन

Leave a Reply