अरबपति चमथ पालीहिपतिया का कहना है कि अमेरिका के लिए बिटकॉइन और क्रिप्टो पर प्रतिबंध लगाने में बहुत देर हो चुकी है – दैनिक जागरण

अरबपति निवेशक और वेंचर कैपिटल फर्म सोशल कैपिटल के सीईओ, चमथ पालीहिपतिया, का कहना है कि अमेरिका अब बिटकॉइन और क्रिप्टो पर प्रभावी रूप से प्रतिबंध नहीं लगा सकता है।

एक नए ऑल-इन पॉडकास्ट साक्षात्कार में, पूर्व फेसबुक के कार्यकारी का कहना है कि उभरते उद्योग पर अमेरिकी सरकार के लिए बिटकॉइन और बाकी क्रिप्टो बाजार बहुत बड़े हो गए हैं।

“मुझे लगता है कि आप कर सकते हैं” दुनिया से 3 ट्रिलियन डॉलर मूल्य का सफाया करें। तो यह यहाँ रहने के लिए है, और यह अब बहुत संस्थागत है। पूंजी के बहुत सारे संगठित पूल हैं जो अब इस पूरे पारिस्थितिकी तंत्र के अंदर अटकलें लगा रहे हैं।

मैंने आज एक ट्वीट देखा। जंप ट्रेडिंग नामक एक फर्म है। यह एक हाई-स्पीड फ़्रीक्वेंसी ट्रेडिंग संगठन की तरह है और उन्होंने कुछ तस्वीरें ट्वीट कीं, जहाँ उन्होंने कूदने के लिए लोगों के एक समूह को काम पर रखा और उन्होंने सोलाना पर एक कोडिंग बूटकैंप किया। उदाहरण के तौर पर यह उनका ऑनबोर्डिंग था। इसलिए जब आपके पास उच्च वित्त वाले लोग हैं जो वास्तव में इस चीज़ में निहित हैं और आपके पास $ 3 ट्रिलियन का मूल्य है जो $ 6 ट्रिलियन तक जाएगा और फिर $ 10 ट्रिलियन तक जाएगा, यह दूर नहीं जा सकता है।

इसलिए मुझे लगता है कि पॉवेल और जेन्सलर को रिकॉर्ड पर इसका कुछ संस्करण कहना पड़ा, जो कि हम इस पर प्रतिबंध नहीं लगाने जा रहे हैं सामान क्योंकि वे जानते हैं कि यह संभव नहीं है।”

इस महीने की शुरुआत में, फेडरल रिजर्व के अध्यक्ष जेरोम पॉवेल ने कहा कि उनकी लागू करने की कोई योजना नहीं है क्रिप्टोकरेंसी पर प्रतिबंध।

एक हफ्ते से भी कम समय के बाद, यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) के अध्यक्ष गैरी जेन्सलर ने कहा कि उनकी एजेंसी का अनुसरण करने का कोई इरादा नहीं है डिजिटल संपत्ति पर चीन का पूर्ण प्रतिबंध। 2010 में एक मिलियन बीटीसी।

उनकी उद्यम पूंजी फर्म, सोशल कैपिटल, हाल ही में ने भाग लिया सोलाना स्थित ऑटोमेटेड मार्केट मेकर सेबर के विकासकर्ता सेबर लैब्स के लिए $7.7 मिलियन के सीड फंडिंग राउंड में।

मैं

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
आपका अनुसरण करना पर ट्विटर , फेसबुक और टेलीग्राम सर्फ दैनिक होडल मिक्स नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/तीथी लुआडथोंग

Leave a Reply