अमेरिकी सीनेटर ने क्रिप्टोकरेंसी के लिए विनियमन-दर-प्रवर्तन दृष्टिकोण के लिए एसईसी अध्यक्ष गैरी जेन्सलर की खिंचाई की – द डेली हॉडल

एक अमेरिकी सीनेटर अमेरिकी प्रतिभूति और विनिमय आयोग (एसईसी) के अध्यक्ष को डिजिटल संपत्ति स्थान को विनियमित करने के लिए अपने दृष्टिकोण के लिए नारा दे रहा है।

एसईसी अध्यक्ष गैरी जेन्सलर को संबोधित एक नए पत्र में , पेन्सिलवेनिया के सीनेटर पैट टॉमी कहते हैं कि नई जगह में निवेशकों को कठोर प्रवर्तन और जुर्माना के बजाय स्पष्ट नियमों और मार्गदर्शन की आवश्यकता है।

“निवेशकों को एक निष्पक्ष और प्रतिस्पर्धी बाज़ार से लाभ उठाने के लिए, नियामकों को सक्रिय रूप से उद्योग के लिए सड़क के नियम प्रदान करना चाहिए। दुर्भाग्य से, सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) ने इस क्षेत्र में विनियमन-दर-प्रवर्तन की रणनीति अपनाई है। 24 सितंबर को बैंकिंग समिति की सुनवाई, जेन्सलर ने कहा कि कुछ क्रिप्टो संपत्तियों को कमोडिटी माना जाता है जबकि कुछ को प्रतिभूति माना जाता है। अमेरिकी सीनेटर अब जेन्सलर से निर्धारित करने के लिए कह रहा है जो इन क्रिप्टो संपत्तियों को अलग करता है।

“कृपया उन विशिष्ट विशेषताओं की पहचान करें जो एक क्रिप्टोकुरेंसी को अलग करती हैं जो एक कमोडिटी मानी जाती है।”

टॉमी यह भी पूछता है कि क्या जेन्सलर और एसईसी टीथर (यूएसडीटी) और यूएसडी कॉइन (यूएसडीसी) जैसे स्थिर सिक्कों को प्रतिभूतियों के रूप में मानें। , इसलिए, एक सुरक्षा? यदि हां, तो क्या आप कृपया बता सकते हैं कि आप क्यों मानते हैं कि ऐसी स्थिर मुद्रा हॉवे परीक्षण के 'लाभ की अपेक्षा' को पूरा करेगी?”

होवे परीक्षण था सुप्रीम कोर्ट के मामले में स्थापित और निर्धारित करता है कि क्या कुछ लेनदेन निवेश अनुबंध के रूप में योग्य हैं और प्रतिभूति कानूनों के अधीन हैं।

Toomey यह भी कहते हैं कि नियामक स्थान में स्पष्टता की कमी के बारे में उनकी चिंताओं को दूसरों द्वारा साझा किया जाता है, जिसमें एसईसी आयुक्त हेस्टर पीयरस और एलाद रोइसमैन जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

“मेरी चिंताएं एसईसी आयुक्तों सहित एसईसी की नियामक स्पष्टता की कमी के बारे में दूसरों द्वारा साझा किया जाता है। हाल ही में एक प्रवर्तन कार्रवाई में, एसईसी आयुक्त हेस्टर पीयरस और एलाद रोइसमैन ने कहा कि वे एसईसी की विफलता से 'निराश' थे, यह समझाने में कि कौन सी डिजिटल संपत्ति प्रतिभूतियां थीं”

एक बीट मिस न करें – क्रिप्टो प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाए जाते हैं
हमारा अनुसरण इस पर कीजिये
ट्विटर, फेसबुक और तार

सर्फ डेली होडल मिक्स नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें






अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / किनजिन

Leave a Reply