अमेरिकी सीनेटर ने अगस्त में बिटकॉइन डिप को खरीदा: एसईसी लेनदेन रिपोर्ट – द डेली होडली

क्रिप्टो का समर्थन करने के लिए जाने जाने वाले एक संयुक्त राज्य के सीनेटर ने अगस्त के मध्य डुबकी के दौरान बिटकॉइन (बीटीसी) खरीदने के लिए हजारों डॉलर खर्च किए।

यूएस सिक्योरिटीज एंड एक्सचेंज कमीशन (एसईसी) से प्रकटीकरण फाइलिंग से पता चलता है कि रिपब्लिकन सिंथिया लुमिस, व्योमिंग की पहली महिला जो कभी सीनेटर के रूप में सेवा करती है, ने बिटकॉइन खरीद पर $ 50,000 और $ 100,000 के बीच कहीं खर्च किया। 16 अगस्त

लुमिस ने पहले सीएनबीसी साक्षात्कार में टिप्पणी की थी कि उसके पास पांच बीटीसी टोकन हैं, और लोगों को इस पर विचार करना चाहिए मुद्रास्फीति के खिलाफ बचाव के रूप में डिजिटल संपत्ति में निवेश करना।

“मैं लोगों को खरीदने और रखने के लिए प्रोत्साहित करता हूं। मैं उन्हें उनकी सेवानिवृत्ति, उनके भविष्य के लिए बिटकॉइन को बचाने के लिए प्रोत्साहित करता हूं।

ऐसा इसलिए है क्योंकि कांग्रेस खर्च करती है खरबों और खरबों हमारी अर्थव्यवस्था और विश्व अर्थव्यवस्था को अमेरिकी डॉलर से भर रहे हैं, ऐसा कोई तरीका नहीं है जिससे हम अमेरिकी डॉलर के मूल्य को कम नहीं कर सकते।”

जून में, लुमिस ने डिजिटल संपत्ति के क्षेत्र में व्योमिंग के नेतृत्व को मजबूत करने के लिए सीनेट के द्विदलीय वित्तीय नवाचार कॉकस को लॉन्च किया।

“मैंने स्थापित किया क्योंकि व्योमिंग क्रिप्टोक्यूरेंसी के साथ काम करने के लिए वित्तीय संस्थानों को विकसित करने में अग्रणी रहा है।

और क्योंकि व्योमिंग कानूनों का एक सेट स्थापित करने वाला पहला राज्य था जो अब क्रिप्टोकुरेंसी में नए बैंकों को चार्टर करने के लिए उपयोग किया जा रहा है और उन्हें फेडरल रिजर्व प्रक्रिया के माध्यम से ले जाता है और उन्हें पारंपरिक फिएट मुद्रा दुनिया में एकीकृत करता है, मैंने इस मुद्दे में रूचि ली। “

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और

टेलीग्राम


) सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम जानकारी की जांच करें डब्ल्यूएस हेडलाइंस


अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/f11photo

Leave a Reply