अमेरिकी सांसदों ने फेडरल रिजर्व के अध्यक्ष जेरोम पॉवेल से क्रिप्टो और डिजिटल एसेट्स के विकास का समर्थन करने का आग्रह किया – द डेली हॉडल

अमेरिकी सांसदों का एक द्विदलीय समूह फेडरल रिजर्व बैंक के अध्यक्ष जेरोम पॉवेल से विकेंद्रीकृत डिजिटल संपत्ति के विकास और अपनाने का समर्थन करने का आग्रह कर रहा है।

प्रतिनिधि टॉम एम्मर, रो खन्ना, डैरेन द्वारा हस्ताक्षरित एक पत्र सोटो, ग्लेन थॉम्पसन, फ्रैंक लुकास, एरिक स्वालवेल और टेड बड का कहना है कि एकीकृत नियामक ढांचे की कमी डिजिटल परिसंपत्तियों के विकास और नवाचार को प्रभावित कर रही है। संयुक्त राज्य अमेरिका, डिजिटल संपत्ति फेडरल रिजर्व बोर्ड, वित्तीय अपराध प्रवर्तन नेटवर्क, प्रतिभूति विनिमय आयोग, कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन, और अन्य सहित कई नियामकों से ओवरलैपिंग विनियमन के अधीन हैं। क्रिप्टोक्यूरेंसी को अपनाने में नियामक स्पष्टता की कमी के कारण हिरासत, कर नीति, लेखांकन प्रथाओं और अन्य महत्वपूर्ण आवश्यकताओं जैसे मामलों को संबोधित किया गया है।”

हाइलाइट करें कि प्रचलित विनियमन-दर-प्रवर्तन दृष्टिकोण संयुक्त राज्य में डिजिटल परिसंपत्ति उद्योग के विस्तार के लिए एक बाधा साबित हो रहा है।

“इस अनिश्चितता को देखते हुए, डिजिटल संपत्ति के लिए नियामक वातावरण को प्रवर्तन कार्यों द्वारा परिभाषित किया गया है, जिससे अनिश्चितता पैदा हुई है और उद्यमियों को संयुक्त राज्य में निवेश और नवाचार करने के लिए अनिच्छुक छोड़ दिया गया है, जो हानिकारक भी रहा है। उच्च-भुगतान वाली प्रौद्योगिकी नौकरियों और कंपनियों को हमारे देश से बाहर निकालने का प्रभाव।

डिजिटल परिसंपत्तियों जैसे कि क्रिप्टोकरेंसी के लिए नीति मार्गदर्शन के विकास पर फेडरल रिजर्व बोर्ड अन्य संघीय नियामकों के साथ समन्वय करने के लिए क्या कदम उठा रहा है, और अन्य महत्वपूर्ण संबंधित नीतिगत मुद्दे जैसे कि हिरासत और लेखांकन, यह सुनिश्चित करने के लिए कि अमेरिका वित्तीय नवाचार में अग्रणी बना रहे?”

क्रिप्टो और अन्य डिजिटल संपत्तियों के विकास को बढ़ावा देने वाले नियामक वातावरण बनाने के लिए सरकारी एजेंसियां। सभी के लिए – चाहे वह बेहतर वित्तीय सेवाओं और उत्पादों तक पहुंचने का अवसर हो या नवाचार करने, पूंजी बनाने, परियोजनाएं शुरू करने और रोजगार पैदा करने का अवसर हो। घरेलू नवाचार और व्यापक डिजिटल संपत्ति अपनाने का समर्थन करने के लिए अन्य नियामकों के साथ फेड का काम अनिवार्य है।”

एक बीट मिस न करें – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए )

) हमें
ट्विटर , फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ
डेली होडल मिक्स

जाँच ताजा खबर सुर्खियों




अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है। )

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/मिया स्टेंडल

Leave a Reply