अब तक की सबसे बड़ी सभा की गति पर लंदन शिखर सम्मेलन 2021 – दैनिक जागरण



लंदन शिखर सम्मेलन भौतिक सम्मेलनों में उद्योग की वापसी पर प्रकाश डालता है, वित्तीय सेवा क्षेत्र में सबसे गर्म रुझानों को छूता है।

दुनिया व्यापार में वापस आने के लिए तैयार है, और इसके साथ आता है लंदन शिखर सम्मेलन 2021 । इस गिरावट के बाद 16-17 नवंबर, 2021 को लंदन में ओल्ड बिलिंग्सगेट में उद्योग के प्रमुख सम्मेलन की वापसी होगी।


फाइनेंस मैग्नेट्स लंदन शिखर सम्मेलन (एफएमएलएस) हजारों उपस्थित लोगों, प्रदर्शकों और विचारकों को नेटवर्क पर आकर्षित करेगा और आज के सबसे लोकप्रिय रुझानों पर सूचनात्मक सत्रों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए इकट्ठा होगा।

नेटवर्किंग ब्लिट्ज के साथ अपने लंदन शिखर सम्मेलन की शुरुआत करें

नवंबर यहां होगा इससे पहले कि आप इसे जानें, और यह वर्ष की सबसे बड़ी घटनाओं में से एक के लिए अपना एजेंडा सेट करने का समय है। जैसा कि हर साल होता है, लंदन शिखर सम्मेलन 16 नवंबर की शाम को विशेष 'नेटवर्किंग ब्लिट्ज' के साथ शुरू होगा, जो नेटवर्किंग के लिए एक मंच है।


ब्लिट्ज बिजनेस लीड्स से मिलने, आराम करने और सौदों को पूरा करने का एक सुनहरा अवसर दर्शाता है।


इवेंट के दरवाजे स्विंग होंगे 17 नवंबर की सुबह खोलें, उद्योग जगत के नेताओं के पैनल, कार्यशालाओं और सत्रों की एक गहरी लाइनअप द्वारा सुर्खियों में।


लंदन शिखर सम्मेलन २०२१ में सबसे अधिक दबाव वाले विषय

जैसे-जैसे दुनिया कोविद -19 महामारी से आगे बढ़ना शुरू करती है, कई लोगों ने वित्तीय सेवा उद्योग पर ध्यान केंद्रित किया है और यह कैसे आगे बढ़ सकता है।


अस्थिरता अधिक बनी हुई है और अनिश्चित भविष्य, नियामक बदलावों के साथ, बातचीत पर हावी है। विस्तृत एजेंडे के बारे में अधिक जानने के लिए अगले कुछ हफ्तों में अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

हमेशा की तरह, एक विशेष रूप से क्यूरेट किया गया एजेंडा ज्वलंत विषयों और उद्योग के सामने आने वाले सवालों पर ध्यान केंद्रित करेगा, इस घटना को एक अवश्य देखने वाला अनुभव बना देगा।


लंदन शिखर सम्मेलन 2021 पुरस्कारों की वापसी

हर साल लंदन शिखर सम्मेलन हमारे विश्व स्तरीय पुरस्कार शो और उद्योग की शीर्ष प्रदर्शन करने वाली कंपनियों की मान्यता के साथ छाया हुआ है।


क्या आप 2021 में अपने साथियों के बीच एक उद्योग ब्रांड लीडर के रूप में पहचान प्राप्त करना चाहते हैं? वार्षिक 'फाइनेंस मैग्नेट्स अवार्ड्स' के लिए नामांकन अगले कुछ महीनों में खुलेगा।

शिखर सम्मेलन में अंतिम विजेताओं की घोषणा की जाएगी, जो कि 17 नवंबर, 2021 को होगा। एक दशक से अधिक समय से, लंदन शिखर सम्मेलन पुरस्कारों ने उन प्रमुख ब्रांडों की उपलब्धियों का जश्न मनाया है जिन्होंने अपने व्यवसाय के संबंधित क्षेत्रों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।


लंदन शिखर सम्मेलन प्रायोजक बनें

क्या आप अपने ब्रांड

को बढ़ावा देना चाहते हैं या अपनी मार्केटिंग को तेज गति से चलाने के लिए? लंदन शिखर सम्मेलन प्रदर्शनी और प्रायोजन के अवसरों की एक विस्तृत श्रृंखला भी प्रदान करता है। Finance Magnates ईवेंट्स को नया व्यवसाय सृजित करने के लिए एक अग्रणी प्लेटफ़ॉर्म के रूप में अच्छी तरह से योग्य प्रतिष्ठा प्राप्त है।


अपने ब्रांड को इसके साथ जोड़ने का मौका न चूकें। वह घटना जिसने संपूर्ण वित्तीय सेवा उद्योग का विश्वास अर्जित किया है। के बारे में अधिक जानने के लिए इवेंट टीम से संपर्क करें


[email protected] प्रायोजन के अवसर।

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।

चहचहाना पर हमें का पालन करें फेसबुक तार


नवीनतम उद्योग घोषणाएं

देखें

Leave a Reply