अधिकांश संस्थागत निवेशक एक साल के भीतर पहली बार क्रिप्टो खरीदने की योजना बना रहे हैं: रिपोर्ट – द डेली होडली

एक नए सर्वेक्षण के अनुसार, अधिकांश संस्थागत निवेशक अगले वर्ष के भीतर पहली बार डिजिटल संपत्ति के संपर्क में आने का इरादा रखते हैं।

डेटा में साझा किया गया सिटी एएम के साथ, डिजिटल एसेट मैनेजर निकेल डिजिटल का कहना है कि यूएस, यूके, फ्रांस, जर्मनी और यूएई के 10 संस्थागत निवेशकों और धन प्रबंधकों में से छह से अधिक एक वर्ष के भीतर क्रिप्टो पानी का परीक्षण करने की उम्मीद करते हैं। time.

क्रिप्टो में निवेश करने की इच्छा के लिए दिया जाने वाला सबसे आम कारण “दीर्घकालिक पूंजी विकास संभावनाएं” था, जो 47% उत्तरदाताओं द्वारा साझा की गई भावना थी।

चालीस प्रतिशत ने कहा कि वे अब इस क्षेत्र में अधिक आश्वस्त थे कि अन्य प्रमुख निगमों और हेज फंड प्रबंधकों को क्रिप्टो में निवेश किया गया था। इकतालीस प्रतिशत ने एक सकारात्मक कारक के रूप में एक बेहतर नियामक वातावरण का हवाला दिया।

एक तिहाई से अधिक उत्तरदाताओं ने कहा कि उनका इरादा मुद्रास्फीति के खिलाफ बचाव के रूप में क्रिप्टो में निवेश करना है।

निकेल डिजिटल के व्यवसाय विकास के प्रमुख हेनरी हॉवेल ने कुछ कारण बताए हैं कि निवेशक नवजात परिसंपत्ति वर्ग के लिए क्यों खुल रहे हैं।

“यह किया जा रहा है कोविद संकट के दौरान मजबूत बाजार प्रदर्शन, बाजार का समर्थन करने वाले अधिक स्थापित निवेशक और निगम, और क्षेत्र के बुनियादी ढांचे और नियामक ढांचे में सुधार सहित कई कारकों से प्रेरित। ”

इस महीने की शुरुआत में, गोल्डमैन सैक्स के पूर्व कार्यकारी और रियल विजन ग्रुप के वर्तमान सीईओ राउल पाल ने कहा कि संस्थान “ऑल ओवर” क्रिप्टो हैं, लेकिन अभी भी नेविगेट कर रहे हैं कि कैसे भाग लेना है जबकि कॉर्पोरेट बुनियादी ढांचे के भीतर विनियमों, लेखांकन प्रथाओं और अन्य बाधाओं का पालन करना।

“इसमें बस समय लगता है। लाइन पार करने के लिए बहुत सारे लोग हैं और आपको बहुत से लोगों को खुश करने की जरूरत है। निगमों के लिए, यह है कि आप GAAP लेखांकन में इसके लिए कैसे खाते हैं। बड़ी समस्या यह है कि आप इसे केवल नीचे चिह्नित कर सकते हैं, आप इसे चिह्नित नहीं कर सकते हैं, और आपकी तिमाही आय में इसकी अस्थिरता है।

इसलिए निगम धीमे हैं। वे इसे करना चाहते हैं, मैंने बहुतों से बात की है लेकिन वे कहते हैं, 'ये लेखा नियम, हमें नहीं पता कि क्या करना है।' “

डॉन 'टी मिस ए बीट – सब्सक्राइब करें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम
सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


: पर व्यक्त राय दैनिक Hodl निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली हॉडल एफिलिएट मार्केटिंग में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / वीटीटी स्टूडियो

Leave a Reply