अधिकांश क्रिप्टो मार्केट क्रैश के रूप में यह मिड-कैप ऑल्टकॉइन बढ़ रहा है – द डेली हॉडल

जैसा कि क्रिप्टोक्यूरेंसी बाजार में समग्र गिरावट का अनुभव होता है, एक मिड-कैप altcoin प्रवृत्ति को धता बता रहा है।

दो बेलवेदर क्रिप्टोकरेंसी, बिटकॉइन (बीटीसी) और एथेरियम (ईटीएच), नीचे हैं पिछले सात दिनों में क्रमशः लगभग 5% और 10%। CoinGecko के अनुसार, प्रवृत्ति और पिछले सप्ताह में लगभग 30% की वृद्धि हुई है।

बाजार में मंदी के बीच CELO की वृद्धि सेलो के साथ मेल खाती है फाउंडेशन के पारिस्थितिकी तंत्र के विकास के प्रमुख Xochitl Cazador ने खुलासा किया कि सेलो ब्लॉकचेन लगभग 500,000 दैनिक लेनदेन रिकॉर्ड कर रहा है।

Cazador ने यह भी कहा कि सेलो पारिस्थितिकी तंत्र अब 113 देशों में 2,000 से अधिक बिल्डर्स फैले हुए हैं।

अगस्त के अंत में, एथेरियम पर निर्मित प्रमुख विकेन्द्रीकृत वित्त (DeFi) परियोजनाओं की घोषणा की DeFi को मोबाइल स्मार्ट डिवाइस तक ले जाने के उद्देश्य से एक पहल es सेलो पर निर्माण को प्रोत्साहित करके। “शैक्षिक पहल, अनुदान और प्रोत्साहन” में $100 मिलियन से अधिक की भी घोषणा की गई।

CELO का हालिया उछाल 2021 के एक और बड़े मील के पत्थर का अनुसरण करता है। जून में, क्रिप्टोकुरेंसी एक्सचेंज कॉइनबेस सूचीबद्ध सीईएलओ अपने ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर।

उस समय, मार्केट कैप द्वारा सीईएलओ को 122 वें स्थान पर रखा गया था CoinGecko के अनुसार। CELO वर्तमान में 65वें स्थान पर है।

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में वितरित करने के लिए
चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम

सर्फ डेली हॉडल मिक्स नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें

अस्वीकरण: व्यक्त राय डेली होडल में निवेश सलाह नहीं हैं। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / कोका

Leave a Reply