अगला अल साल्वाडोर? ये वे क्षेत्र हैं जो बिटकॉइन की ओर 'गुरुत्वाकर्षण' के साक्षी हैं, ग्रेस्केल के सीईओ कहते हैं – द डेली हॉडल

ग्रेस्केल के एक शीर्ष कार्यकारी का कहना है कि उभरते हुए देश धीरे-धीरे बिटकॉइन (BTC) की ओर आकर्षित हो रहे हैं।

Yahoo! वित्त साक्षात्कार, क्रिप्टो निवेश कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माइकल सोनेंशिन का कहना है कि दुनिया के कुछ क्षेत्र बिटकॉइन (बीटीसी) को अपनाएंगे, चाहे उनकी सरकारें कार्रवाई करें या नहीं।

)“जब हम सोचते हैं कि गोद लेने की दर कहाँ हो रही है, तो वे उभरते बाजारों में, अफ्रीका, दक्षिण पूर्व एशिया जैसे स्थानों में सबसे अधिक हैं। दक्षिण अमेरिका के कुछ हिस्सों में। देश क्योंकि इनमें से बहुत से नागरिकों के पास या तो वित्तीय सेवाओं तक पहुंच नहीं है … या शायद उनकी स्थानीय मुद्राएं खराब हो गई हैं or किसी तरह से नष्ट हो गए हैं क्योंकि वहाँ उनकी स्थानीय मुद्रा पर पर्याप्त सरकारी नियंत्रण नहीं रहा है।”

सोनेंशिन का कहना है कि ग्रेस्केल ने भविष्यवाणी की थी कि एक उभरता हुआ बाजार एक दिन बीटीसी का समर्थन करेगा और अन्य उभरती अर्थव्यवस्थाएं जल्द ही अल सल्वाडोर के नक्शेकदम पर चलेंगे।

हमने लंबे समय से माना है कि उभरते बाजार एक महत्वपूर्ण स्थान होंगे जहां हम बिटकॉइन को अपनाते हुए देखेंगे, और मैं लगता है कि हम इस पर विचार करते हुए अन्य देशों का भी असर देखने जा रहे हैं। ”

ग्रेस्केल ग्रेस्केल बिटकॉइन इन्वेस्टमेंट ट्रस्ट (GBTC) का प्रबंधन करता है, जो 2013 में लॉन्च हुआ था और विशेष रूप से बिटकॉइन में निवेश किया जाने वाला पहला सिक्योरिटी फंड था।

मैं

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम सर्फ

दैनिक हॉडल मिक्स




नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें



अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक /दिमित्री रायबिन/व्लादिमीर सोजोनोव


Leave a Reply