Versity को दूसरे प्रूफ-ऑफ़-व्यू पेटेंट के लिए भत्ते की सूचना मिली – The Daily Hodl

9 सितंबर, 2021 – लंदन, यूनाइटेड किंगडम



Verasity

, ब्लॉकचेन-संचालित विज्ञापन-तकनीक की एक अग्रणी कंपनी को एक नोटिस प्राप्त हुआ संयुक्त राज्य अमेरिका पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय से अपने ब्लॉकचैन 'प्रूफ-ऑफ-व्यू' (पीओवी) प्रणाली और विधि के दूसरे पेटेंट के लिए भत्ता। एक बार ईस्पोर्ट्स और वीडियो एंटरटेनमेंट के लिए प्रोटोकॉल और प्रोडक्ट लेयर प्लेटफॉर्म जारी करने के शुल्क का भुगतान कर देता है, पेटेंट कुछ हफ्तों के भीतर कंपनी को स्वचालित रूप से प्रदान किया जाएगा।

पेटेंट पूर्ण रूप से यूएस पेटेंट आवेदन संख्या 17/192045 के तहत पाया जा सकता है। पेटेंट, जिसे 24 जून, 2021 को दायर किया गया था, पीओवी की दूसरी सत्यापन प्रणाली को विस्तार से बताता है। पेटेंट सहयोग संधि के कारण, वेरासिटी अब पेटेंट दायर करने की तारीख से एक वर्ष के लिए दुनिया भर में पेटेंट दाखिल करने में सक्षम है। इसका मतलब यह है कि वेरासिटी का पीओवी अब विश्व स्तर पर प्रभावी ढंग से संरक्षित है। इसकी धोखाधड़ी का पता लगाने की क्षमता और इसके द्वारा प्रदान किया जाने वाला उपयोगकर्ता अनुभव। पीओवी पेटेंट में सभी पहलुओं को शामिल किया गया है कि कैसे एनएफटी को धोखाधड़ी से बनाया और हेरफेर किया जा सकता है, जिसमें ऐसे तरीके भी शामिल हैं जिन्हें अक्सर अनदेखा किया जाता है या अभी तक सामान्य अभ्यास नहीं किया गया है। वेरासिटी के पहले पेटेंट (10,956,931 B2) के अलावा, जो मार्च को जारी किया गया था 23, 2021, नए पेटेंट में दवा, दूरसंचार और अंतरिक्ष अनुप्रयोगों जैसे अन्य क्षेत्रों को भी शामिल किया गया है।

इसके अलावा, इसमें एक एनएफटी सामग्री प्रकारों की व्यापक विविधता, साथ ही साथ एनएफटी प्रौद्योगिकी के अनुप्रयोग, जैसे डिजिटल अधिकार प्रबंधन। चूंकि किसी भी मौजूदा एनएफटी को पीओवी-सक्षम एनएफटी में परिवर्तित किया जा सकता है, इसलिए अवधारणा असीम रूप से मापनीय है। विज्ञापन धोखाधड़ी का सामना कर रहे ब्रांड की समस्याओं और सहायता के लिए। वर्तमान में, डेटा विश्लेषण अक्सर एक विज्ञापन अभियान के अंत में होता है, जब सामग्री वितरित की जाती है। इससे विज्ञापन धोखाधड़ी का पता लगाना मुश्किल हो जाता है। पीओवी प्रौद्योगिकी के साथ, विज्ञापन धोखाधड़ी का पता लगाया जा सकता है जैसा कि होता है।

कृत्रिम बुद्धि और 200 टचपॉइंट का उपयोग करके, Verasity यह निर्धारित कर सकती है कि क्या ऐसा होता है। एक बॉट या मानव वास्तविक समय में एक विज्ञापन देख रहा है। यह डिलीवरी के बाद धोखाधड़ी विश्लेषण या प्रकाशकों से धनवापसी का अनुरोध करने की आवश्यकता को समाप्त करता है। इसके अतिरिक्त, पीओवी व्यू काउंट और ऑडियंस मेट्रिक जोड़तोड़ को रोकता है क्योंकि वैध विचारों को सत्यापित किया जाता है और सार्वजनिक रूप से सुलभ ब्लॉकचेन में जोड़ा जाता है जिसमें अज्ञात डेटा होता है।

वेरासिटी के संस्थापक आरजे मार्क ने कहा,

“हमारी पेटेंट पीओवी तकनीक, जो एक प्रोटोकॉल लेयर तकनीक है, वीडियो विज्ञापनों के लिए अपरिवर्तनीयता और पारदर्शिता प्रदान करती है और एनएफटी धोखाधड़ी, साथ ही ऑनलाइन विज्ञापन धोखाधड़ी से निपटने में मदद करती है। भत्ते के इस नोटिस के साथ, हम विश्व स्तर पर इसके पेटेंट का विस्तार करने में सक्षम होंगे।”

Verasity का उद्देश्य वीडियो प्लेटफॉर्म पर उपयोगकर्ता जुड़ाव और वीडियो मुद्रीकरण में उल्लेखनीय वृद्धि करना है। इसके उत्पादों में एक मालिकाना विज्ञापन स्टैक, साथ ही एक पुरस्कार प्रणाली शामिल है जो YouTube, Vimeo, Twitch और अन्य सभी प्रमुख वीडियो प्लेटफ़ॉर्म के लिए सॉफ़्टवेयर डेवलपमेंट किट में एकीकृत है।


संपर्क

साइमन मोजर

, पॉलीग्रोथ के संचार प्रबंधक

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली हॉडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक या स्वामित्व वाली नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।


चहचहाना पर हमें का पालन करें फेसबुक तार


इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं


Leave a Reply