Tezos पॉप के रूप में बिटकॉइन $ 50K के खिलाफ धक्का देता है – eToro क्रिप्टो राउंडअप | द डेली होडली

एनएफटी उन्माद ने स्मार्ट अनुबंध मंच के लिए ३५% लाभ अर्जित किया। क्रिप्टो बाजार देर से गर्मियों की शांति में गिर गया।

स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट प्लेटफॉर्म, जो एनएफटी बाजार में संग्रहणीय अवतारों के फलते-फूलते व्यापार से लाभान्वित हो रहे हैं, सबसे बड़े लाभार्थी थे। हालांकि एथेरियम सपाट रहा, कार्डानो ने पीछे हटने से पहले लगभग तीन डॉलर का सर्वकालिक उच्च स्तर मारा, और Tezos एक नए अपूरणीय टोकन (NFT) प्लेटफॉर्म के लॉन्च पर 35% से अधिक बढ़ गया।

इस बीच, संस्थागत खरीदार बिटकॉइन जमा कर रहे हैं। MicroStrategy ने पिछले सप्ताह एक और 3,907 BTC को 100,000 से अधिक के अपने भंडार में जोड़ा, जबकि से डेटा ) Chainalysis से पता चलता है कि जून के अंत से बिटकॉइन के सबसे बड़े निवेशक लगातार अधिक खरीद रहे हैं। इस सप्ताह के मुख्य अंश

एनएफटी प्ले पर तेजोस 35% बढ़ गया

वीजा एनएफटी उन्माद के बीच क्रिप्टोपंक खरीदता है Tezos ने NFT प्ले पर 35% की बढ़ोतरी की

तेजी से बढ़ते एनएफटी बाजार में एक बड़ा कदम उठाने के बाद पिछले हफ्ते पुराने समय के प्रूफ-ऑफ-स्टेक नेटवर्क Tezos में उछाल आया।

फ्रेंच के साथ साझेदारी में लॉन्च किया गया फ़ुटबॉल टीम FC नैनटेस, गोल्डन गोल्स प्रमाणित Tezos-आधारित व्यापार करने के लिए फ़ुटबॉल उत्साही लोगों के लिए एक नया बाज़ार है NFTs, जो खिलाड़ी के पोर्ट्रेट से लेकर ऑटोग्राफ वाली जर्सी तक आइटम का प्रतिनिधित्व करते हैं।

अगस्त में अब तक, Tezos ने सकारात्मक सुर्खियों की एक स्थिर धारा पर कुल 85% की वृद्धि की है। अभी पिछले हफ्ते, तीन स्विस क्रिप्टो फर्मों ने Tezos ब्लॉकचेन पर टोकन संपत्ति की पेशकश करने के लिए सेना में शामिल हो गए, एक सफल नेटवर्क से पहले से ही सकारात्मक भावना को जोड़ना उन्नयन पहले महीने में।

वीज़ा एनएफटी उन्माद के बीच क्रिप्टोपंक खरीदता है

पिछले सप्ताह अधिकांश क्रिप्टो बाजार में एक संक्षिप्त खामोशी का अनुभव होने के बावजूद, एनएफटी व्यापार पूरे जोरों पर था। इसे सोमवार को वीज़ा द्वारा $१५०,००० क्रिप्टोपंक की खरीद की घोषणा करते हुए ओवरड्राइव में भेजा गया था।

पंक नं। वीज़ा क्रिप्टो हेड क्यू शेफील्ड के अनुसार, 7610, हरे रंग की आंखों की छाया और मोहॉक वाली लड़की की एक पिक्सेलयुक्त छवि, अब वीज़ा के “कलाकृतियों के संग्रह में जोड़ दी जाएगी जो वाणिज्य के अतीत, वर्तमान और भविष्य का चार्ट और जश्न मना सकते हैं।”

क्रिप्टोपंक्स संग्रह की मेजबानी करने वाले एथेरियम की कीमत पिछले सप्ताह थोड़ी कम हो गई, लेकिन वीज़ा की खरीद दीर्घकालिक भविष्य की सकारात्मक तस्वीर पेश करती है संस्थागत भागीदारी की गहराई दोनों को दर्शाता है ब्लॉकचेन और एनएफटी की व्यापक सांस्कृतिक पहुंच में।

आने वाला सप्ताह

शुक्रवार को, बिटकॉइन के दीर्घकालिक दृष्टिकोण को जेरोम द्वारा बल दिया गया था पॉवेल, जिन्होंने कहा कि केंद्रीय बैंक ब्याज दरों

को बढ़ाने के लिए जल्दी में नहीं होगा

सकारात्मक भावना को जोड़ते हुए, ब्लूमबर्ग के विश्लेषक एरिक बालचुनास ने भविष्यवाणी की कि एक लंबे समय से प्रतीक्षित

  • बिटकॉइन ईटीएफ को अक्टूबर के रूप में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस मनोवैज्ञानिक स्तर पर प्रतिक्रिया अगले कुछ हफ्तों के लिए बाजार की दिशा निर्धारित कर सकती है।

    eToro ब्लॉग

    विज्ञापन

  • यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।

    हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं

    करतब लाल छवि: शटरस्टॉक/एस. ग्वोज्ड

    Leave a Reply