Nakji Network ने $8.8 मिलियन का निजी धन उगाहने का दौर पूरा किया – The Daily Hodl

9 सितंबर, 2021 – लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया



नक्जी नेटवर्क

, एक ब्लॉकचेन बड़ा डेटा केंद्रित स्टार्टअप ने $8.8 की पूंजी जुटाई है दस लाख। राउंड में निवेशकों में ब्लॉकचैन पार्टनर और वेंचर कैपिटलिस्ट जैसे एनिमोका ब्रांड्स, सीएमएस होल्डिंग्स, प्रिमिटिव वेंचर्स, जीबीवी, एलडी कैपिटल, रॉकेट फ्यूल, वन ब्लॉक, पैनोनी और अन्य उल्लेखनीय निवेशक शामिल हैं।

वित्त पोषण का यह दौर नाकजी को और अधिक निवेश करने की अनुमति देगा ऑफ-चेन दुनिया के लिए ब्लॉकचेन की एक विस्तृत श्रृंखला के बीच अपने अत्याधुनिक सूचना रिलेइंग प्रोटोकॉल का विकास, क्योंकि यह इस साल के अंत में सार्वजनिक शुरुआत के लिए तैयार है।

Nakji की स्थापना एली झांग, रीयल-टाइम डेटा इंटेलिजेंस स्टार्ट-अप बॉटलनोज़ के पूर्व प्रमुख इंजीनियर, और डेविड किम, पूर्व 13-वर्षीय प्रौद्योगिकी और प्रबंधन सलाहकार, PwC ने की है। और डेलॉइट। डेविड और एली के पास ब्लॉकचेन और बड़े डेटा में इनक्यूबेटिंग, निर्माण और परामर्श में दशकों का संयुक्त अनुभव है। डेविड ने 2016 में PwC में पहले 'बिग फोर' ब्लॉकचेन प्रथाओं में से एक को स्थापित करने में भी मदद की।

डेटा स्तर और संबंधित बुनियादी ढांचा DeFi में उपयोगकर्ता-सामना करने वाले DApps और प्रोटोकॉल की निर्भरता के कारण सेक्टर पूरे ब्लॉकचेन पारिस्थितिकी तंत्र को शक्ति प्रदान करने वाले प्रमुख घटकों में से एक है। जैसे-जैसे उद्योग और ऑन-चेन गतिविधि तेजी से बढ़ती जा रही है, इंडेक्सिंग और क्वेरी के रूप में डेटा और सूचना का संचार अत्यंत महत्वपूर्ण हो जाएगा चूंकि प्रयोज्य की गति उपयोगकर्ता अनुभव के अनुकूल गति से सूचना के हस्तांतरण पर निर्भर करती है। नाकजी ऑन-ऑफ-चेन से सूचना रिले करने के लिए उद्योग-ब्रेकिंग गति प्रदान करके इसे हल करेंगे।

सीएमएस से केविन मैककॉर्डिक होल्डिंग्स ने कहा,

नक्जी किसकी अनुक्रमण के लिए एक प्रमुख योगदानकर्ता बनने की गति पर है? वेब3 डेटा। ब्लॉकचैन क्षेत्र में डेटा तक पहुंच एक महत्वपूर्ण बुनियादी ढांचा है। ) एक बहु-श्रृंखला ब्रह्मांड के लिए अपनी प्रभाव क्षमता तक पहुंचने के लिए क्वेरी लेयर को बाहर करना अंतिम सीमाओं में से एक है। हमें विश्वास है कि नकजी टीम इस पारिस्थितिकी तंत्र में परियोजनाओं के निर्माण के लिए प्रवेश की बाधा को कम करेगी और अंततः नए, विकेन्द्रीकृत वेब पर गोद लेने को बढ़ाएगी।

एनिमोका ब्रांड्स के अध्यक्ष और सह-संस्थापक यात सिउ ने कहा,

नक्जी के प्रोटोकॉल ब्लॉकचेन से ऑफ-चेन तक कुशलतापूर्वक, सुरक्षित और तेज़ी से सूचनाओं को रिले करते हैं, जिससे यह उद्योग के सबसे आशाजनक बड़े डेटा स्टार्टअप्स में से एक बन जाता है और हमारे लिए विशेष रूप से रोमांचक निवेश होता है। हम एक साथ काम करने के लिए तत्पर हैं क्योंकि हम विकेंद्रीकृत अनुभवों का निर्माण जारी रखते हैं जो वेब की अगली पीढ़ी का गठन करते हैं।


आने वाले महीनों में, नाकजी प्लेटफॉर्म पर चरणबद्ध अपडेट की एक श्रृंखला जारी करेगा, डेवलपर्स को अपने टेस्टनेट के माध्यम से एपीआई तक पहुंचने की अनुमति देने से पहले, इसके रिलेइंग प्रोटोकॉल की गति और सुरक्षा पर आगे के डिजाइन और विवरण साझा करेगा।

नक्जी नेटवर्क के बारे में

नाकजी पारंपरिक ब्लॉकचेन से किसी भी रिसेप्टर ऑफ-चेन तक सूचना के रिले में सहायता करता है जो ऑन-चेन डेटा पॉइंट प्राप्त कर सकता है। यह उद्योग-सेटिंग गति के साथ करता है, परिवहन किए जा रहे डेटा की सुरक्षा और सटीकता सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा की एक अतिरिक्त परत प्रदान करते हुए प्रतिस्पर्धियों को पीछे छोड़ देता है। संपर्क

दबाएँ

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया ध्यान दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।


का पालन करें हमें ट्विटर

पर ) फेसबुक तार

इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएँ

Leave a Reply