Gate.io ने OpenPunks लॉन्च किया, जो पहले समुदाय-संचालित NFT संग्रह है – द डेली हॉडल

15 सितंबर, 2021 – सिंगापुर, सिंगापुर


)



ग्लोबल डिजिटल एसेट एक्सचेंज Gate.io ने घोषणा की है

ओपनपंक्स , एक समुदाय-संचालित एनएफटी संग्रह जिसका उद्देश्य अपने उपयोगकर्ताओं की रचनात्मकता को जगाना है, एनएफटी पारिस्थितिकी तंत्र को बढ़ावा देते हुए एक गहन एकीकृत समुदाय को प्रेरित करना है। .

Gate.io के अनुसार, OpenPunks दुनिया का पहला समुदाय-संचालित NFT संग्रह है, जो उपयोगकर्ताओं को उनकी रचनात्मकता का पता लगाने और नई NFT कलाकृतियाँ बनाने के लिए प्रोत्साहित करता है।


OpenPunks Gate.io के सार्वजनिक ब्लॉकचेन, गेटचेन पारिस्थितिकी तंत्र पर बनाया गया है, और कंपनी के NFT जादू बॉक्स का उपयोग करता है
व्यापार के लिए बाजार।

के आंकड़ों के अनुसार रायटर, 2021 के पहले छह महीनों के दौरान एनएफटी की बिक्री की मात्रा $2.5 बिलियन को पार कर गई , एस दुनिया भर में एनएफटी के लिए एक उच्च भूख को अनदेखा करना। एनएफटी में निवेश करने वाले केवल उपभोक्ता ही नहीं हैं। पिछले महीने भुगतान प्रोसेसर वीज़ा ने लगभग 150,000 डॉलर में एक क्रिप्टोपंक


एनएफटी
हासिल किया।


उपयोगकर्ताओं को निर्माता बनने के लिए प्रेरित करना

सिस्टम द्वारा कुल १०,००० ओपनपंक उत्पन्न किए जाएंगे, जिसमें विशेषताओं के विभिन्न संयोजन शामिल होंगे। उपयोगकर्ता तब विशेषताओं के इन सेटों को खरीद सकते हैं और ओपनपंक के रूप में अपनी स्वयं की एनएफटी कलाकृतियां बनाने के लिए उनका उपयोग कर सकते हैं, उन्हें या तो एक छवि या वीडियो के रूप में प्रदर्शित कर सकते हैं।

OpenPunks का गेट.io NFT मैजिक बॉक्स मार्केटप्लेस पर कारोबार या बिक्री की जा सकती है। गेट.आईओ के मुख्य विपणन अधिकारी मैरी टाटीबौएट ने कहा,

“Gate.io उपयोगकर्ता चरित्र प्रकार, बालों का रंग, त्वचा की टोन, भूमिका और बहुत कुछ सहित कई अलग-अलग विशेषताओं के आधार पर अपने स्वयं के अनूठे ओपनपंक बनाने में सक्षम होंगे। ओपनपंक संयोजन पूरी तरह से सिस्टम द्वारा तैयार किए जाएंगे और उपयोगकर्ता उन लोगों को चुनने में सक्षम होंगे जिन्हें वे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। चूंकि OpenPunks स्तरित विशेषताओं के साथ बनाए गए हैं, उपयोगकर्ता उन्हें किसी भी समय अपडेट करने में सक्षम होंगे।”


गारंटीकृत मूल्य

OpenPunks की कुल टकसाल 10,000 NFTs तक सीमित होगी, और Gate.io एक समर्पित पुनर्खरीद योजना के माध्यम से OpenPunks के मूल मूल्य पर उसके टकसाल के एक साल बाद पुनर्खरीद करने के लिए प्रतिबद्ध है। यदि इन OpenPunks का मूल्य मूल मूल्य से अधिक होना चाहिए, तो उपयोगकर्ता इन्हें न बेचने का विकल्प चुन सकते हैं।


Gate.io के बारे में



Gate.io
ब्लॉकचेन के प्रति उत्साही को 190 से अधिक देशों के छह मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए 890 से अधिक प्रमुख क्रिप्टोकरेंसी में संपत्ति का व्यापार और भंडारण करने की अनुमति देता है।

एक्सचेंज हिपोडेफी के माध्यम से डेफी उत्पादों के अलावा स्पॉट, मार्जिन, फ्यूचर्स और कॉन्ट्रैक्ट ट्रेडिंग की पेशकश करता है, वॉलेट के माध्यम से कस्टोडियल सेवाएं और गेट लैब्स और इसके समर्पित गेटचेन प्लेटफॉर्म के माध्यम से निवेश। IEO प्लेटफॉर्म, NFT मैजिक बॉक्स मार्केटप्लेस, क्रिप्टो लोन और बहुत कुछ।

संपर्क

दीक्षा शर्मा , Gate.io पर संचार प्रमुख

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।


हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार

इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं

होते )

Leave a Reply