APENFT और Tpunks ने Binance NFT प्लेटफॉर्म पर NFT अवतार सेल इवेंट के लॉन्च के साथ एक रणनीतिक साझेदारी दर्ज की – द डेली हॉडल

8 सितंबर, 2021 – सिंगापुर, सिंगापुर


)



APENFT

, शीर्ष स्तरीय एनएफटी एकत्र करने के लिए प्रमुख फाउंडेशन और फंड, ने एक नई घोषणा की Tpunks के साथ रणनीतिक साझेदारी, TRON पारिस्थितिकी तंत्र में पहली NFT अवतार परियोजना। इस साझेदारी के हिस्से के रूप में, APENFT Foundation और Tpunks ने आधिकारिक तौर पर 3 सितंबर, 2021 को BinanceNFT मार्केटप्लेस पर NFT अवतार सेल्स इवेंट लॉन्च किया।

Binance NFT प्लेटफॉर्म पर बेचे जाने वाले Tpunks में 28 महिला अवतार और 22 पुरुष अवतार शामिल हैं – ) इनमें से 40 अवतार सीधे आयोजन के दौरान बेचे जाएंगे। सबसे कम कीमत 6 बीएनबी है और उच्चतम 28 बीएनबी है। शेष १० को नीलामी के माध्यम से बेचा जाना तय है, प्रत्येक २ बीएनबी की शुरुआती कीमत के साथ। पचास अवतार 10 दिनों में बेचे जाएंगे, और पांच हर दिन ऑनलाइन होंगे, जिनमें से एक की नीलामी की जाएगी जबकि शेष चार सीधे बेचे जाएंगे।

टपंक्स को क्रिप्टोपंक्स के खिलाफ बेंचमार्क किया गया है और इसमें 10,000 अद्वितीय अवतार शामिल हैं, जो एक एल्गोरिथ्म द्वारा बेतरतीब ढंग से डाले गए हैं। आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, एलियंस, वानर, जॉम्बी और जस्टिन सन श्रृंखला के अवतार सबसे दुर्लभ हैं, जबकि बाकी मुख्य रूप से गुंडा शैली के पुरुष और महिला अवतार हैं। 31 अगस्त, 2021 को, TRON के संस्थापक जस्टिन सन ने जस्टिन सन अवतार संख्या 3442 को $ 10.5 मिलियन में खरीदा, जिससे यह अब तक की सबसे अधिक कीमत वाली Tpunk बेची गई। यह पहले क्रिप्टोपंक्स के एक एलियन हेड पोर्ट्रेट के पास था, जो रिकॉर्ड $7.58 मिलियन में बिका।

हाल के महीनों में, एक लघु कूलिंग-ऑफ अवधि, एनएफटी बाजार फिर से गर्म हो गया है। उनमें से, अवतार की तरह एनएफटी परियोजनाओं ने एक हाइलाइट क्षण की शुरुआत की। सार्वजनिक आंकड़ों के अनुसार, अवतार एनएफटी परियोजनाएं एनएफटी डिजिटल कला बाजार में शीर्ष तीन बाजार हिस्सेदारी खिलाड़ी बन गई हैं। 2021 की दूसरी तिमाही, अवतार एनएफटी परियोजनाओं ने द्वितीयक बिक्री में लगभग $350 मिलियन उत्पन्न किए, पहली तिमाही से 40% की वृद्धि। जैसे-जैसे अधिक से अधिक लोग डिजिटल अवतार खरीदते हैं और उन्हें सोशल प्लेटफॉर्म पर बदलते हैं, एनएफटी अवतार धीरे-धीरे एक नया स्टेटस सिंबल बन गया है। इस वर्ष की शुरुआत से, अवतार परियोजनाओं ने बिक्री में $1 बिलियन से अधिक की कमाई की है।

उनमें से, प्रारंभिक एनएफटी अवतार परियोजना क्रिप्टोपंक्स बाजार पर हावी है। सार्वजनिक डेटा से पता चलता है कि अब तक, क्रिप्टोपंक्स की बिक्री $900 मिलियन से अधिक हो गई है, और एकल अवतार की उच्चतम कीमत $7.58 मिलियन तक पहुंच गई है। टपंक्स के संस्थापक मोंडीब्लो ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिखा है,

“Crytopunks के उच्च मूल्य एकाधिकार को तोड़ने के लिए, हमने Tpunks लॉन्च किया।”


साझेदारी योजना के हिस्से के रूप में, टीपंक्स की आय का 40% वापस खरीदने और एनएफटी टोकन को बढ़ावा देने के लिए जलाने के लिए उपयोग किया जाएगा दोनों समुदायों का संयुक्त विकास। Tpunks TRON पारिस्थितिकी तंत्र में पहली NFT अवतार परियोजना है। एपीईएनएफटी फाउंडेशन के साथ रणनीतिक सहयोग तक पहुंचने के बाद, दोनों पक्ष सक्रिय रूप से टपंक्स के अवतारों को अधिक विविध और रोमांचक बनाने के लिए खोज और नवाचार करेंगे, और टीपींक्स को अधिक मुख्यधारा के प्लेटफार्मों तक पहुंचने में मदद करेंगे।


APENFT विश्व प्रसिद्ध सार्वजनिक श्रृंखला Ethereum और TRON की अंतर्निहित तकनीक द्वारा समर्थित है, जो दुनिया के सबसे बड़े वितरित डेटा स्टोरेज सिस्टम, BitTorrent File System (BTFS) के साथ संयुक्त है। APENFT ने TRON के संस्थापक जस्टिन सन और अन्य उद्योग हस्तियों का ध्यान और समर्थन जीता है और क्रिस्टीज, सोथबीज, निफ्टी गेटवे और अन्य जैसे प्रमुख कला संस्थानों के साथ भागीदारी की है। संसाधनों के आशीर्वाद से, एपीईएनएफटी फाउंडेशन और टीपींक्स एनएफटी कार्यों के रचनात्मक डिजाइन और संचलन को और समृद्ध और बेहतर बनाएंगे, अधिक बुटीक बनाएंगे और उद्योग में सबसे प्रभावशाली ब्रांड बनेंगे।

टीपंक्स के लॉन्च के बाद से, इसने कई एनएफटी संग्राहकों का ध्यान और चर्चा आकर्षित की है। हाल ही में, जस्टिन सन ने टपंक्स में सबसे दुर्लभ अवतारों के लिए बोली जीती

टपंक#3442 – आसमान में $ 10.5 मिलियन की उच्च कीमत, इसे अपने ट्विटर और वीचैट अवतार के रूप में उपयोग करते हुए। हालांकि वर्तमान में, टपंक्स अभी भी अपने लॉन्च के प्रारंभिक चरण में है, टपंक्स और एपीईएनएफटी फाउंडेशन के बीच सहयोग से इसके संसाधनों का काफी विस्तार होगा और इसके परिणामस्वरूप जबरदस्त विकास हो सकता है।



एपीईएनएफटी के बारे में

29 मार्च, 2021 को सिंगापुर में आधिकारिक तौर पर पंजीकृत, APENFT है दुनिया के सबसे बड़े वितरित स्टोरेज सिस्टम बिटटोरेंट फाइल सिस्टम (बीटीएफएस) के समर्थन के साथ एथेरियम और टीआरओएन ब्लॉकचेन की अंतर्निहित तकनीक द्वारा समर्थित, ब्लॉकचैन पर एनएफटी के रूप में विश्व स्तरीय कलाकृतियों को पंजीकृत करने के मिशन को वितरित करने के लिए। NFT, APENFT द्वारा जारी एकमात्र टोकन के रूप में, एक विकेन्द्रीकृत डिजिटल मुद्रा है जिसे ERC-20/TRC-20 प्रोटोकॉल के अनुपालन में विकसित किया गया है और नींव के प्रूफ-ऑफ-स्टेक के रूप में कार्य करता है। एनएफटी धारक वोट दे सकते हैं, लाभ साझा कर सकते हैं और सामुदायिक कार्यक्रमों में भाग ले सकते हैं।

संपर्क

अंजलि जॉर्ज यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली होडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक कंपनी नहीं है या उनके स्वामित्व में नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की जिम्मेदारी आपकी है।
)


हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार

नवीनतम उद्योग घोषणाएं देखें

Leave a Reply