Alephium ने साझा किए गए UTXO ब्लॉकचैन प्लेटफॉर्म का विस्तार करने के लिए 80 योगदानकर्ताओं से $3.6 मिलियन की प्री-सेल बंद की – दैनिक हॉडल

9 सितंबर, 2021 – लुसाने, स्विट्जरलैंड


)



एलेफियम

, एक सरल और कुशल शार्किंग-आधारित ब्लॉकचेन, पहले से ही अधिक के लिए बेचा गया है कुल 76 से अधिक योगदान के साथ कई प्रमुख फंडों और बड़ी संख्या में छोटे खरीदारों को $3.6 मिलियन टोकन।

पूर्व-बिक्री का नेतृत्व ने किया था अल्फेमी कैपिटल , श्वेत पत्र पूंजी

से भागीदारी के साथ और


तीरंदाजी ब्लॉकचेन
। पूर्व-बिक्री का एक महत्वपूर्ण हिस्सा व्यक्तियों द्वारा वित्त पोषित किया गया था, जिसमें ७६% $५०,००० से कम और ९१% $१००,००० से कम प्रदान करते थे। आधे से ज्यादा खरीदार स्विस निवासी थे। लेनदेन। नेटिव सिंगल-स्टेप क्रॉस-शार्ड ट्रांजैक्शन यह सुनिश्चित करते हैं कि नोड्स के बीच ट्रांजेक्शन लोड को फैलाते समय एलेफियम सिंगल-चेन ब्लॉकचेन जितना ही कुशल है।

एलेफियम का सुरक्षित स्मार्ट अनुबंध और उपन्यास वीएम डिजाइन एक यूटीएक्सओ निष्पादन मॉडल का लाभ उठाते हैं जिसे वास्तव में एक संपूर्ण नए डीएपी प्रोग्रामिंग प्रतिमान के रूप में माना जा सकता है



आदर्श रूप से प्रदर्शन-उन्मुख और सुरक्षित डेफी के लिए उपयोग किया जाता है।


एलेफियम टीम वर्तमान में “कम काम का सबूत” नामक काम के सबूत के एक संशोधित संस्करण का उपयोग कर रही है। PoLW क्लासिक नाकामोटो PoW माइनिंग की तुलना में कम ऊर्जा पदचिह्न सुनिश्चित करते हुए, नए ब्लॉकों को माइन करने के लिए आवश्यक कार्य को गतिशील रूप से समायोजित करने के लिए भौतिक कार्य और टोकन अर्थशास्त्र के एक चतुर संयोजन का उपयोग करता है।


एलेफियम के सह-संस्थापक चेंग वांग ने कहा,

‌ ऑनलाइन उपस्थिति। यह हमारी तकनीक द्वारा उठाए गए हित को देखने के लिए फायदेमंद है, और हम इस पूर्व-बिक्री के लिए एलेफियम ब्लॉकचैन के विस्तार को शुरू करने और व्यापक समुदाय के लिए आधार बनाने के लिए उत्साहित हैं। “

अल्फेमी कैपिटल विशेष रूप से उन प्रौद्योगिकियों पर केंद्रित है जो गठित करेंगे वैश्विक अर्थव्यवस्था के बुनियादी ढांचे, विशेष रूप से वे जो लाभ के लिए और भविष्य के वेब पारिस्थितिकी तंत्र के सतत विकास के लिए विकेंद्रीकरण की रक्षा करते हैं।

अल्फेमी कैपिटल ने कहा,

“ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकियों को बड़े पैमाने पर अपनाने के लिए मापनीयता और ऊर्जा खपत के मुद्दों को संबोधित करने की आवश्यकता है। एलेफियम अपने प्रूफ-ऑफ-लेस-वर्क एल्गोरिथम के साथ ऊर्जा संबंधी चिंताओं से निपटने के दौरान बिटकॉइन प्रौद्योगिकी स्टैक पर शार्किंग और स्मार्ट अनुबंधों के लिए एक अद्वितीय दृष्टिकोण का प्रस्ताव करता है। यह शार्किंग ब्लॉकचैन डोमेन में वास्तव में एक आशाजनक परियोजना है, और हम यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि यह कैसे विकसित होगा।”

एलेफियम के बारे में

एलेफियम

बहुमुखी प्रतिभा, मापनीयता और ऊर्जा लाने वाला पहला परिचालन शार्प ब्लॉकचैन है बेहतर प्रदर्शन और सुरक्षित स्मार्ट अनुबंधों की पेशकश करते हुए बिटकॉइन की सिद्ध कोर प्रौद्योगिकियों की दक्षता। एलेफियम प्रयोज्य और पहुंच पर भी ध्यान केंद्रित करता है, जिससे यह विकेंद्रीकृत अनुप्रयोगों और खुले प्रोटोकॉल का समर्थन करने के लिए एक आदर्श मंच बन जाता है।


संपर्क

मौड साइमन

यह सामग्री प्रायोजित है और इसे प्रचार सामग्री के रूप में माना जाना चाहिए। यहां व्यक्त की गई राय और बयान लेखक के हैं और द डेली हॉडल की राय को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। डेली हॉडल किसी भी आईसीओ, ब्लॉकचैन स्टार्टअप या हमारे प्लेटफॉर्म पर विज्ञापन देने वाली कंपनियों की सहायक या स्वामित्व वाली नहीं है। निवेशकों को किसी भी ICO, ब्लॉकचेन स्टार्टअप या क्रिप्टोकरेंसी में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सलाह दें कि आपके निवेश आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाले किसी भी नुकसान की ज़िम्मेदारी आपकी है।

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर फेसबुक तार


इसकी जाँच पड़ताल करो नवीनतम उद्योग घोषणाएं


Leave a Reply