AIIMS Bibinagar Recruitment 2021: एम्स बीबीनगर ने विभिन्न पदों के लिए निकाली रिक्तियां, यहां से करें अप्लाई

AIIMS Bibinagar Recruitment 2021: ऑल इंडिया इंस्ट्टीयूट ऑफ मेडिकल साइंसेस बीबीनगर टीचिंग स्टाफ के लिए रिक्तियां निकाली है। आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक यह भर्ती प्रोफेसर कम प्रिंसिपल, कॉलेज ऑफ नर्सिंग, रीडर, रजिस्ट्रार और ट्यूटर के कुल 22 पदों पर की जाएगी। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट aiimsbibinagar.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पूर्व पात्रता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए विस्तृत अधिसूचना जरूर पढ़ें।

Direct Link: http://103.92.47.153/AIIMS_BIBINAGAR/Default.aspx

रिक्तियों का विवरण
प्रोफेसर-सह-प्राचार्य, नर्सिंग कॉलेज 1 पद
रजिस्ट्रार 1 पद
रीडर/एसोसिएट प्रोफेसर, कॉलेज ऑफ नर्सिंग 2 पद
व्याख्याता/सहायक प्रोफेसर, नर्सिंग कॉलेज- 3 पद
ट्यूटर/क्लिनिकल इंस्ट्रक्टर, कॉलेज ऑफ नर्सिंग 15 पद

Read More: मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकली भर्ती, यहां से करें अप्लाई
शैक्षणिक योग्यता
सभी पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता और अनुभव अलग -अलग निर्धारित किया गया है। अतः पदों के अनुसार पात्रता संबंधी सभी जरुरी जानकारी के लिए विस्तृत अधिसूचना जरूर पढ़ें।

आयु सीमा
ट्यूटर और रजिस्ट्रार पद के लिए अधिकतम 35 वर्ष और शेष सभी के लिए अधिकतम 50 वर्ष निर्धारित की गई है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार ऊपरी आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

Read More: इनकम टैक्स विभाग में एमटीएस और अन्य के पदों पर निकली सीधी भर्ती, जल्द करें अप्लाई

ऐसे करें अप्लाई
उक्त पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट http://www.aiimsbibinagar.edu.in पर जाएं , इसके बाद ऑनलाइन रिक्रूटमेंट लिंक के विकल्प का चयन करें। आगे की टैब में संबंधित के सामने दिए गए Apply Now पर क्लिक करें। आवेदन फॉर्म खुल जाने के बाद इसे सही से भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान कर देवें। फाइनल सबमिशन पश्चात आवेदन का प्रिंट जरूर लेवें। आवेदन करने की अंतिम तिथि रोजगार समाचार में इस विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिन है।

Read The Original Article

Leave a Reply