सेल्सियस नेटवर्क के सीईओ का कहना है कि बिटकॉइन इस साल एक शर्त पर नई ऊंचाई पर पहुंचेगा – दैनिक जागरण

ब्लॉकचैन प्लेटफॉर्म सेल्सियस नेटवर्क के सह-संस्थापक और सीईओ का कहना है कि अगर एक शर्त पूरी होती है तो बिटकॉइन इस साल एक नए रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच सकता है।

एलेक्स माशिंस्की याहू में कहते हैं! वित्त साक्षात्कार कि यदि नए खरीदार बाजार में पर्याप्त मात्रा में प्रवेश करते हैं, तो बिटकॉइन (बीटीसी) 2021 में एक नया रिकॉर्ड उच्च स्थापित करने के लिए एक प्रमुख प्रतिरोध क्षेत्र को तोड़ सकता है।

“यदि हमारे पास नए खरीदारों से पर्याप्त मात्रा है, तो हमें वापस जाना चाहिए और उस $५३,००० से $५५,००० के स्तर को फिर से परखना चाहिए। अगर हम इसे तोड़ते हैं, तो हम इस साल नई ऊंचाई देखेंगे।” आने वाले महीनों में कम से कम $ 140,000, इस सप्ताह की शुरुआत में फ्लैगशिप क्रिप्टोकुरेंसी लगभग $ 53,000 से $ 43,000 से नीचे गिरने के बावजूद। कि हम $140,000 से $160,000 के स्तर तक पहुंचेंगे। यह हमें Q1 में ले जा सकता है अगले साल इस तरह की फ्लैश दुर्घटना और सफाई के कारण हमने चीनी खनिकों के साथ देखा है। लेकिन यह निश्चित रूप से अधिक हो रहा है। ”

सेल्सियस के सीईओ का कहना है कि दुनिया भर में बिटकॉइन अपनाने में तेजी आ रही है, जो कि एक तेजी का संकेत है। लीड क्रिप्टोक्यूरेंसी की कीमत।

“बिटकॉइन में पहले 100 मिलियन उपयोगकर्ताओं को प्राप्त करने में 12 साल लग गए। इसे दोगुना करने में पांच महीने का समय लगा। तो अब, वहाँ [are] दुनिया भर में बिटकॉइन रखने वाले 200 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं के खाते हैं। तो यह निश्चित रूप से तेज हो रहा है। हम हॉकी स्टिक देख रहे हैं और अधिक मांग का अर्थ है ऊंची कीमत।

मैं

एक बीट मिस न करें – )सब्सक्राइब करें
क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए