सह-संस्थापक के साथ निपटान के रूप में 4,000,000,000 XRP युक्त रिपल ड्रेन वॉलेट – The Daily Hodl

वैश्विक भुगतान कंपनी रिपल ने 4,000,000,000 XRP टोकन रखने वाले एक डिजिटल वॉलेट को खाली कर दिया, जिसका उपयोग एक पूर्व कार्यकारी के साथ समझौता करने के लिए किया गया था।

रिपल का अब-खाली वॉलेट समय-समय पर सह-संस्थापक जेड मैककलेब के अपने “टैकोस्टैंड” वॉलेट को एक्सआरपी भेज रहा था। हालांकि, मैककेलेब के बटुए के खत्म होने की उम्मीद है क्योंकि उसे समझौते के एक हिस्से के रूप में अपने एक्सआरपी को कम मात्रा में बेचना होगा।

समझौता , 2014 में गठित, मैककेलेब को अपने एक्सआरपी होल्डिंग्स को बड़े हिस्से में डंप करने से रोकता है। लेखन का समय। 1 सितंबर को मैककलेब के बटुए में अंतिम हस्तांतरण 174 मिलियन XRP था।

विश्लेषक लियोनिदास हडजिलोइज़ौ साझा उनके 39,300 ट्विटर फॉलोअर्स के लिए खबर।

“टैकोस्टैंड को फंड करने वाला रिपल वॉलेट अब आधिकारिक तौर पर खाली है। एक साल पहले, इस वॉलेट में 4 बिलियन से अधिक XRP थे।

) टैकोस्टैंड बैलेंस: 709,911 मिलियन एक्सआरपी”Image

ImageImage स्रोत: लियो हैडजिलोइज़ौ/ट्विटर

के लिए समझौते के पहले वर्ष में, मैककेलेब सप्ताहांत और छुट्टियों सहित सप्ताह के प्रत्येक दिन के लिए एक्सआरपी की औसत दैनिक मात्रा का 0.5% सामूहिक रूप से बेचने में सक्षम था। दूसरे और तीसरे वर्ष में, वह 0.75% और चौथे वर्ष में 1% तक बेच सकता था।

अब, खत्म होने के बाद समझौते के चार साल बाद, मैककेलेब औसत दैनिक मात्रा का 1.5% तक बेचने में सक्षम है।

मैककलेब ने 2013 में अपना खुद का ओपन-सोर्स मौद्रिक मंच, स्टेलर (XLM) शुरू करने के लिए जाने से पहले रिपल के मुख्य तकनीकी अधिकारी के रूप में कार्य किया।

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में वितरित करने के लिए Image Image चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम
सर्फ डेली हॉडल मिक्स

)



नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करेंImage

Image Image Image अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है। Image

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/फिलिप तूर

Leave a Reply