शार्क टैंक के दिग्गज केविन ओ'लेरी ने भविष्यवाणी की है कि बिटकॉइन में एक ट्रिलियन डॉलर का प्रवाह होगा – यहां बताया गया है – द डेली हॉडल

शार्क टैंक स्टार केविन ओ'लेरी का कहना है कि बिटकॉइन (बीटीसी) में “एक और ट्रिलियन डॉलर” के प्रवाह के लिए एक महत्वपूर्ण बात होनी चाहिए।

करोड़पति निवेशक सीएनबीसी को बताता है कि यह सब नियामक के बारे में है स्पष्टता और बिटकॉइन एक्सचेंज-ट्रेडेड फंड (ETF) की स्वीकृति।

जैसा कि ओ'लेरी बताते हैं,

“हम नियामक चाहते हैं वास्तव में क्रिप्टो के बारे में कुछ निर्णय लेने के लिए, क्योंकि हम में से कोई भी जो वित्तीय सेवाओं में हैं, वास्तव में इस बारे में काउबॉय नहीं बनना चाहते हैं। मैं क्रिप्टो में शामिल नहीं होना चाहता अगर नियामक कहता है कि यह ठीक नहीं है। मैं ऑफसाइड होने का जोखिम नहीं उठा सकता। मैं अनुपालन नहीं करने का जोखिम नहीं उठा सकता। नियामक ने अंततः वित्तीय सेवा कंपनियों को इसे एक संपत्ति कहने की अनुमति दी, इसे संयुक्त राज्य अमेरिका में एक ईटीएफ में डाल दिया जैसे उनके पास कनाडा और अन्य देशों में है, मुझे लगता है कि बिटकॉइन में एक और ट्रिलियन डॉलर की खरीदारी होगी।

और हमारे पास अभी तक ऐसा नहीं है, लेकिन यही अवसर है। मुझे लगता है कि दिन के अंत में, अगले कुछ वर्षों में ऐसा होगा। इसलिए इसमें बहुत रुचि है।”

अमेरिका ने अभी तक एक बिटकॉइन ईटीएफ को मंजूरी नहीं दी है, और वर्तमान में एक दर्जन से अधिक यूएस बिटकॉइन ईटीएफ अनुप्रयोगों का ढेर है प्रतिभूति और विनिमय आयोग से अनुमोदन की प्रतीक्षा कर रहा है।

ओ'लेरी, जिन्होंने हाल ही में को बताया तकनीकी निवेशक एंथनी पॉम्प्लियानो कि वह संभवत: वर्ष के अंत तक अपने निवेश पोर्टफोलियो के 7% तक क्रिप्टो का विस्तार करेगा, यह भी कहता है कि वह विकेंद्रीकृत वित्त (डीएफआई) पर आशावादी है।

“आप जानते हैं, यह अब केवल बिटकॉइन या एथेरियम के बारे में नहीं है। मुझे एक उपयोगकर्ता के रूप में एथेरियम लगता है – यह बहुत धीमा है, और इसलिए अन्य श्रृंखलाएं उभरने वाली हैं। अन्य डीआईएफआई स्रोतों में क्या हो रहा है, इसमें बहुत रुचि है।”

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और टेलीग्राम )

सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

)

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक/वेक्टरपाउच

Leave a Reply