वैश्विक आर्थिक भावना में बदलाव के बीच राउल पाल ने क्रिप्टो बाजारों के लिए 'असाधारण' Q4 की भविष्यवाणी की – दैनिक जागरण

गोल्डमैन सैक्स के पूर्व कार्यकारी राउल पाल का कहना है कि उनका मानना ​​​​है कि 2021 के शेष महीने क्रिप्टो बाजारों के लिए असाधारण होंगे।

एक नए रियल विजन फाइनेंस साक्षात्कार में, पाल का कहना है कि उन्हें उम्मीद है कि साल के अंत तक बिटकॉइन और व्यापक क्रिप्टो बाजारों में एक बड़ा रन-अप होगा। साल है जब सभी बसें आती हैं। सभी का काम उन बसों की तलाश करना है। क्योंकि … आप बस से नहीं भागना चाहते हैं, और आप सही बस पकड़ना चाहते हैं … मेरी शर्त यह है कि क्रिप्टो बस एक रॉकेट जहाज है न कि बस। और यह अंतिम तिमाही असाधारण होगी।”

पाल ने बताया कि आने वाले महीनों में मैक्रो परिदृश्य में बदलाव एक उत्प्रेरक के रूप में काम करेगा जो कीमत को आगे बढ़ाता है। विकास शेयरों और तकनीक-आधारित परिसंपत्तियों को अधिक ऊंचाइयों पर ले जाना।

“मुझे लगता है मैक्रो मार्केट में भी बसें आने लगती हैं। जो ग्रोथ में सुस्ती है, यानी मैक्रो नैरेटिव में बदलाव। हमें बस इतना ही चाहिए: मैक्रो नैरेटिव ड्राइव के अवसर में सकारात्मक या नकारात्मक बदलाव। और मुझे लगता है कि अवसर आ रहा है। समय की अवधि, फिर अधिक प्रोत्साहन, और जो विकास शेयरों को प्रज्वलित करता है। वह संपूर्ण घातीय युग थीसिस फिर से, और बाजारों में लोगों का ध्यान केंद्रित कर रहा है।

यह वस्तुओं से दूर वापस प्रौद्योगिकी … पूरा वर्ष आमतौर पर सितंबर और दिसंबर के बीच बना होता है। ”

पिछले महीने, मैक्रो गुरु ने इसे जारी रखने के लिए “सही सेटअप” का वर्णन किया। बुल मार्केट, जिसमें शामिल है केंद्रीय बैंकों की ढीली मौद्रिक नीतियां और क्रिप्टो संपत्ति की ध्वनि धन संपत्तियां।

“तो हमारे पास दर में कटौती है, और यह बिना आपूर्ति के सही सेटअप है, और एक घातीय बैल बाजार के बीच में मांग है। आपको ये आपके जीवन में अक्सर नहीं मिलते हैं।”

मैं

एक बीट मिस न करें – सदस्यता लें क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में डिलीवर करने के लिए
हमारा अनुसरण इस पर कीजिये ट्विटर ,

फेसबुक और टेलीग्राम )
सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स


नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें


डी isclaimer: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / फोटोबैंक गैलरी

Leave a Reply