विकेंद्रीकृत क्रॉस-चेन इंटरऑपरेबिलिटी को बढ़ावा देने के लिए वानचैन और हिमस्खलन टीम – द डेली हॉडल

7 सितंबर, 2021 – लंदन, इंग्लैंड


)



वानचैन और हिमस्खलन, हिमस्खलन की सी-चेन के साथ वानचैन के अभिनव विकेन्द्रीकृत, गैर-कस्टोडियल क्रॉस-चेन इंफ्रास्ट्रक्चर के एकीकरण की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं। इसके अतिरिक्त, दो उद्योग के नेता डेफी के भविष्य को सशक्त बनाने के लिए वास्तव में विकेन्द्रीकृत क्रॉस-चेन अनुप्रयोगों के विकास को आगे बढ़ाने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं।

यह सहयोग वानचैन के अद्वितीय, विकेन्द्रीकृत, गैर-कस्टोडियल क्रॉस-चेन ब्रिज और हिमस्खलन के परियोजनाओं और अनुप्रयोगों के बेजोड़ पारिस्थितिकी तंत्र से शादी करता है। हिमस्खलन और इसकी पारिस्थितिकी तंत्र परियोजनाएं क्रॉस-चेन प्रौद्योगिकी की शक्ति का उपयोग करके अपने उपयोगकर्ताओं के लिए नए मूल्य बनाने और मामलों का उपयोग करने के लिए वानचैन के क्रॉस-चेन ब्लॉकचैन इन्फ्रास्ट्रक्चर का उपयोग करेंगी।

“एशिया ऑफ एवलांच के प्रमुख विल्सन वू कहते हैं,” उच्च सुरक्षा मानकों और सच्चे विकेंद्रीकरण पर जोर देते हुए वानचैन वर्षों से क्रॉस-चेन ब्रिज विकसित करने के लिए काम कर रहा है। “मैं उनके संस्थापक जैक से प्रेरित हूं, जो क्रिप्टो बाजार की अराजकता से विचलित हुए बिना क्रॉस-चेन तकनीक में गहरी गोता लगाने के लिए एक स्मार्ट टीम का नेतृत्व करता है। हम वास्तव में उन्हें सभी उपयोगकर्ताओं को लाभ पहुंचाने के लिए हिमस्खलन पारिस्थितिकी तंत्र में लाना चाहते हैं।”

इस सहयोग का अगला चरण तीन गुना है।

Leave a Reply