वयोवृद्ध निवेशक मार्क मोबियस का कहना है कि वह 'बिटकॉइन उत्साही' नहीं हैं, लेकिन यह एकल कारक उनके दिमाग को बदल सकता है – द डेली हॉडल

वयोवृद्ध निवेशक मार्क मोबियस ने एक प्रमुख तत्व का खुलासा किया जो बिटकॉइन पर उनके रुख को उलट सकता है।

मोबियस, जिन्होंने फ्रंटियर मार्केट कंपनी मोबियस कैपिटल पार्टनर्स की सह-स्थापना की, कहते हैं ब्लूमबर्ग के एक साक्षात्कार में कि वह एक बिटकॉइन (बीटीसी) उत्साही नहीं है, भले ही उसके कुछ दोस्त हैं। . मैं नहीं हूं।”

हालांकि, मोबियस का कहना है कि अगर बिटकॉइन को करों के भुगतान के तरीके के रूप में स्वीकार किया जाता है तो वह बिटकॉइन के बारे में अपना विचार बदल सकता है।

“अगर दुनिया भर की सरकारें, विशेष रूप से अमेरिकी सरकार, बिटकॉइन या कुछ क्रिप्टोकरेंसी में करों के भुगतान की अनुमति देती है, तो मैं अपना विचार बदल दूंगा। क्योंकि तब यह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त मुद्रा बन जाएगी। लेकिन जैसा कि अभी खड़ा है, ऐसा नहीं है। मुझे नहीं लगता कि यह जल्द ही हो रहा है। ”

मोबियस का कहना है कि अल सल्वाडोर के बिटकॉइन को कानूनी निविदा के रूप में अपनाने का निर्णय दुनिया भर में दोहराने की संभावना नहीं है। प्रमुख क्रिप्टोक्यूरेंसी की कमियों और मध्य अमेरिकी देश की अनूठी परिस्थितियों के कारण।

“जब आप उपयोग भुगतान करने के लिए फोन। बड़ी समस्या क्या है? हमें बिटकॉइन की आवश्यकता क्यों है? वह नंबर एक है।

नंबर दो, अल सल्वाडोर, चलो इसका सामना करते हैं, इसकी पीठ पर है। इसमें वास्तविक समस्याएं हैं। वास्तव में यह एक दिवालिया देश है।

इसलिए वे बिटकॉइन के साथ स्ट्रॉ को पकड़ रहे हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि यह दूसरे देशों में फैलने वाला है। हो सकता है कि कुछ अन्य देश, शायद क्यूबा, ​​अन्य देश जिन्हें वित्तीय समस्या है, वे इसे अपनाएंगे। लेकिन अन्यथा, मुझे नहीं लगता कि यह बहुत दूर जाने वाला है। यह मेरे लिए कोई मतलब नहीं है। यह सुविधाजनक नहीं है, यह जोखिम भरा है।”

मैं

एक बीट मिस न करें – क्रिप्टो ईमेल अलर्ट प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें सीधे आपके इनबॉक्स चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार

सर्फ दैनिक हॉडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें




अस्वीकरण: द डेली हॉडल में व्यक्त की गई राय निवेश नहीं है ईएनटी सलाह। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / क्वार्डिया

Leave a Reply