लिटकोइन 30% विस्फोट करता है, फिर वॉलमार्ट साझेदारी के बारे में नकली समाचारों पर लाभ खो देता है – द डेली हॉडली

लिटकोइन (एलटीसी) तेजी से बढ़ा – और फिर आज से पहले खुदरा दिग्गज वॉलमार्ट के साथ साझेदारी के बारे में एक झूठी अफवाह के बाद डंप किया गया।

लगभग 9:30 पूर्वी मानक समय (ईएसटी) पर, कई रायटर , सीएनबीसी , और याहू जैसे प्रकाशनों ने बताया कि वॉलमार्ट ने लाइटकोइन के साथ साझेदारी में प्रवेश किया था जिसमें एलटीसी स्वीकार करना शामिल था। भुगतान के रूप के रूप में। % रैली, CoinGecko के अनुसार। इसी तरह, बिटकॉइन भी तुरंत लाभ छोड़ने से पहले लगभग $44,600 से लगभग $47,000 तक उछल गया।

प्रारंभिक कहानी प्रसारित होने के कुछ ही समय बाद, वॉलमार्ट के प्रवक्ता ने रायटर और दोनों को सूचित किया। CNBC कि ऐसी कोई साझेदारी मौजूद नहीं है। लिटकोइन फाउंडेशन ने भी दोहराया कि कोई समझौता नहीं किया गया था।

जैसे-जैसे अफवाह घुलने लगी, वैसे-वैसे एलटीसी की कीमत लेखन के समय, लिटकोइन ३.८% नीचे है, बजाय इसके कि यह कुछ ही घंटे पहले था।

कुछ व्यापारियों, जिनमें कैंटरिंग क्लार्क का बारीकी से अनुसरण किया गया, ने अचानक अस्थिरता का लाभ उठाया। .

छद्म नाम का व्यापारी अपने 68,000 अनुयायियों को बताता है कि उसने समाचार कैसे चलाया।

“मैं बैंक बनाने की लालसा और बंद करने से, 221 को छोटा करने और बैंक बनाने के लिए गया।

मेम बाजार जीत गया!”

बस बच्चों के भविष्य की कॉलेज शिक्षा का भुगतान किया, धन्यवाद वॉलमार्ट !!! pic.twitter.com/cz80SBH7FP

– रयान कैंटरिंग क्लार्क (@CanteringClark) 13 सितंबर, 2021

नकली प्रेस विज्ञप्ति वॉलमार्ट की आधिकारिक वेबसाइट पर कभी प्रदर्शित नहीं हुई और तब से इसे GlobeNewswire से हटा दिया गया है।

एक बीट मिस न करें – क्रिप्टो ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स में पहुंचाने के लिए सदस्यता लें

) चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और

तार


सर्फ दैनिक होडल मिक्स

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

विशेष रुप से प्रदर्शित छवि: शटरस्टॉक / Nejron फोटो

Leave a Reply