यहाँ कार्डानो के लिए महत्वपूर्ण समर्थन स्तर हैं क्योंकि एडीए ऑल-टाइम हाई के पास समेकित होता है: माइकल वैन डे पोप्पे | द डेली होडली

क्रिप्टो रणनीतिकार माइकल वैन डी पोपे अमेरिकी डॉलर और बिटकॉइन (बीटीसी) दोनों के मुकाबले कार्डानो के लिए महत्वपूर्ण समर्थन क्षेत्रों की साजिश रच रहे हैं।

एक नए वीडियो में, वैन डे पोप्पे अपने 118,000 YouTube ग्राहकों को बताता है कि वह तीन मूल्य स्तरों पर विचार कर रहा है जहां सुधार की स्थिति में ADA/USD उछाल सकता है।

” कार्डानो के लंबवत होने के तथ्य को देखते हुए हम और भी अधिक सुधार शुरू करने से पहले थोड़ा सा उछाल देख सकते हैं … इसलिए जब हम कार्डानो इस ज़ोन ($2.00) के लिए स्विंग ट्रेड के अवसरों को देख रहे हैं, जैसा कि आप देख रहे हैं, यह पहले से ही चिह्नित है, जो आपको स्विंग ट्रेड की तलाश करने का अवसर दे रहा है। एक और लगभग $ 1.80 है। तीसरा लगभग $ 1.50। ”

हालांकि वैन डे पोपे को कार्डानो के पीछे हटने की उम्मीद है, व्यापारी अभी भी तीसरे पर तेजी है- सबसे बड़ी क्रिप्टो संपत्ति के रूप में वह अंततः $ 2.80 की अपनी वर्तमान कीमत से 70% से अधिक की रैली देखता है।

“[The] लक्ष्य काफी समान हैं: $ 3.30 और $ 4.80 के आसपास [the] 4.618 [Fibonacci level], लेकिन आपको बीच में कुछ और लक्ष्य अंक मिल गए हैं।”

जहां तक ​​एडीए/बीटीसी का सवाल है, वैन डे पोप्पे का कहना है कि युग्म का पलटाव या “ऊर्ध्वाधर चाल” के बाद सुधार का इतिहास रहा है।

“जब हम बिटकॉइन जोड़ी को देख रहे होते हैं, इस बिंदु पर, हम देख सकते हैं कि हम ' को भी समर्थन स्तर मिला है [that it] अभी तक हिट नहीं हुआ है। सुधारात्मक चाल, एक बहुत ही लंबवत चाल, हम जानते हैं कि इन लंबवत चालों के बाद क्या हुआ। तो इस सीमा में कहीं भी (0.00004635 बीटीसी या $ 2.26) मैं भी भारी लंबी देख रहा हूं।

मैं

एक बीट मिस न करें – क्रिप्टो प्राप्त करने के लिए सदस्यता लें [Fibonacci level] ईमेल अलर्ट सीधे आपके इनबॉक्स

चहचहाना पर हमें का पालन करें, फेसबुक और तार [Fibonacci level]

सर्फ

दैनिक हॉडल मिक्स [Fibonacci level]

नवीनतम समाचार सुर्खियों की जाँच करें [Fibonacci level]

अस्वीकरण: डेली होडल में व्यक्त की गई राय निवेश सलाह नहीं है। बिटकॉइन, क्रिप्टोक्यूरेंसी या डिजिटल संपत्ति में कोई भी उच्च जोखिम वाला निवेश करने से पहले निवेशकों को अपना उचित परिश्रम करना चाहिए। कृपया सावधान रहें कि आपके स्थानान्तरण और ट्रेड आपके अपने जोखिम पर हैं, और आपको होने वाली कोई भी हानि आपकी ज़िम्मेदारी है। डेली होडल किसी भी क्रिप्टोकरेंसी या डिजिटल संपत्ति की खरीद या बिक्री की अनुशंसा नहीं करता है, न ही डेली होडल एक निवेश सलाहकार है। कृपया ध्यान दें कि द डेली होडल सहबद्ध विपणन में भाग लेता है।

निरूपित चित्र : शटरस्टॉक/डिजाइन परियोजनाएं

Leave a Reply